JIKET SEWING MACHINE
jiake@chinajiake.com
400-180-2888

तकनीकी फ्रंटियर

"सिलाई रोबोट" विमान निर्माण के क्षेत्र में प्रवेश किया है

    "तितली" सिलाई मशीनों की बात हो रही है, पुराने शंघाई अजीब महसूस नहीं होगा। आज, यह इतिहास के लगभग एक सौ साल की है, पारंपरिक प्रसंस्करण कपड़े बैग और ऑटोमोटिव, एयरोस्पेस, पर्यावरण संरक्षण, उच्च गति रेलवे, नई ऊर्जा के रूप में उभरते उद्योगों में अन्य उत्पादों के साथ संतुष्ट नहीं हैं, हम अपनी "औद्योगिक मशीनों की नई पीढ़ी" व्यस्त देख सकता है चित्रा। पीछे आश्चर्यजनक परिवर्तन की इस श्रृंखला में, हमेशा की तरह, व्यापार के विचारों को खोलने के लिए पालन करना नेतृत्व करने के लिए, नवाचार और विकास बैनर झांग मिन, जंगल से बाहर शंघाई स्थानीय पुराने ब्रांड उद्यमों के नेतृत्व में उच्च प्रौद्योगिकी पकड़ है, और सीमा पार विलय और एक में अधिग्रहण अंतरराष्ट्रीय परिचालन के मामले में सबसे आगे के बीच चैन की नींद सो रही है ।

    सीमा पार से एम जीवन रक्षा मशीन में कदम रखा

    जुलाई 2004, झांग मिन जब Smpic संकट काम शुरू करने के लिए आदेश दिया गया था। समय, डबल अटैक विदेशी और निजी उद्यमों के तहत शंघाई प्रकाश उद्योग में इस वर्ष सूचीबद्ध कंपनियों, निरंतर गिरावट की बिक्री, शेयर बाजार की तेजी से गिरावट आई, प्रतिष्ठित राष्ट्रीय ब्रांड एक बार औद्योगिक सिलाई मशीन और घरेलू सिलाई मशीनों के "तितली" ब्रांड "काम शुरू" घरेलू उद्योग रैंकिंग में शीर्ष दस से बाहर गिर गई, प्राथमिक उद्योग का व्यवसाय संकट राज्य की एक गंभीर नुकसान में।

    झांग Minyi पिछले खड़े सीमा पार विलय और अधिग्रहण लागू करने का फैसला दौड़ा, जून 2005 में प्रसिद्ध जर्मन सिलाई मशीन निर्माता Durkopp एडलर, लिमिटेड (: डीए कंपनी संक्षिप्त नाम) के 150 साल के इतिहास का अधिग्रहण किया। झांग मिन खुद के नियंत्रण में, जर्मन सूचीबद्ध कंपनी महिंद्रा एंड नुकसान के कई वर्षों के बाद एक वर्ष है कि लाभदायक है, डीए कंपनी अब यूरोप के सबसे बड़े और सबसे मजबूत औद्योगिक सिलाई मशीन कंपनी बन गई है।

    2013, SGSB वे दो जर्मन सहकर्मी कंपनियों का अधिग्रहण किया है। आज SGSB पैमाने पर उत्पादन के क्षेत्र में एक वैश्विक औद्योगिक सिलाई मशीन उद्योग प्रौद्योगिकी के नेता बन गया है दुनिया भर में दूसरे स्थान पर है। 2014 में, वित्त और एक सीमा पार विलय एवं अधिग्रहण का काम लिखा Shenbei चेंग प्रकरण (केस स्टडी), झांग मिन "वर्ष 2013 की वार्षिक विद्युत औद्योगिक व्यक्ति" जीत लिया है मंच होगा, "2014 पुडोंग वार्षिक आर्थिक आंकड़े" और "बकाया उद्यमियों" चीन सिलाई मशीनरी उद्योग "बकाया उद्यमी" शीर्षक।

    "दो दिन वर्ग" प्रति दिन पर चेयरमैन और सीईओ SGSB अंतरराष्ट्रीय व्यापार, झांग मिनट के रूप में - सुबह में कम से कम नौ, 1500 सदी एवेन्यू, पुडोंग, ओरिएंटल प्लाजा, कंपनी के मुख्यालय उसकी छाया देखी जा रही है; दोपहर में तीन, मंच से ज्यादा एक यूरोपीय और जर्मन सहायक कंपनियों शंघाई काम कर सात घंटे समय का अंतर है, झांग मिन शुरू कर दिया और डायल फोन सीधे यूरोपीय बजी ...... झांग मिन ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय अभियान की शुरुआत के बाद से, वह लगभग कभी नहीं एक दिन की छुट्टी है।

    तियान जी के घोड़े को प्राप्त कोने हावी

    2013 के बाद से, क्रम में संसाधनों के लिए आगे प्रतियोगिता में प्राप्त करने के लिए, SGSB शेयरों का अधिग्रहण किया है और Pfaff, केएसएल और स्टॉल (स्टॉल) और तीन जर्मन दिग्गज सिलाई उद्यमों, और आयोजित में गहराई से एकीकरण, प्लेटें ओवरलैपिंग को समाप्त एक सदी से भी अधिक पुरानी कंपनी के लिए कई प्रतिस्पर्धा की अनुमति एक संयुक्त बल का गठन किया। अंतरराष्ट्रीय व्यापार के संचालन की इस श्रृंखला के माध्यम से SGSB तकनीकी स्तर पर पहुंच गया दुनिया, एक 3 डी सिलाई बनाने, सिलाई रोबोट और अन्य शीर्ष अनुसंधान और विकास क्षमताओं शामिल थे।

    अंतरराष्ट्रीय बाजार में प्रतिस्पर्धा में, झांग मिन और उनकी टीम को एक "तियान जी के घोड़े" रणनीति महंगाई भत्ते की नंबर एक प्रतियोगी के खिलाफ खेल अपनाया, स्वचालित रूप से मोटी सामग्री सिलाई मशीन सिलाई मशीन में इकाई सिलाई जाएगा शांति के रूप में तीन सिलाई उपकरण के प्रकार उतरना पर, मॉल, तीन मैचों की प्रतियोगिता जीत ली है ताकि वैश्विक वित्तीय संकट के बाद के वर्षों में प्रतिद्वंद्वी अभी भी जंगल से बाहर मुश्किल है। Pfaff और केएसएल कंपनियों के अधिग्रहण के बाद SGSB समूह एक बहु-ब्रांड विपणन रणनीति अपनाई। अपने फैसले के तहत, बाजार उन्मुख, आगे बढ़ाने SGSB एक "कोने हावी" प्राप्त, यह औद्योगिक युग 4.0 की ओर एक बड़ा कदम है।