JIKET सिलाई की मशीन
jiake@chinajiake.com
400-180-2888

तकनीकी फ्रंटियर

वुहान वस्त्र विश्वविद्यालय, "धुन बॉक्स स्वचालित स्क्रीन प्रिंटिंग उपकरण के लिए और अधिक हो सकता है," चीन के पेटेंट उत्कृष्टता पुरस्कार जीता

     हाल ही में, राज्य बौद्धिक संपदा कार्यालय द्वारा प्रकाशित "पुरस्कार के 16 वें चीन पेटेंट पुरस्कार पर निर्णय" में बताया गया कि यांत्रिक के तकनीकी आविष्कार वुहान वस्त्र विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग के प्रोफेसर क्यूई दूर मेई टीम 'धुन बॉक्स स्वचालित स्क्रीन प्रिंटिंग उपकरण के लिए और अधिक हो सकता है " सम्मानित चीनी पेटेंट उत्कृष्टता पुरस्कार।

     "लेकिन स्वचालित स्क्रीन प्रिंटिंग उपकरण को समायोजित करने के लिए बॉक्स से अधिक" कपड़ा छपाई उपकरण और प्रौद्योगिकी की पारंपरिक अवधारणा को तोड़ने के लिए प्रौद्योगिकी, यह एक नई स्वत: कपड़ा स्क्रीन प्रिंटिंग उपकरण कोर प्रौद्योगिकी है। प्रौद्योगिकी बहु स्वर फ्रेम करने के लिए विशिष्ट, उच्च तकनीक के मूल ढांचे, फूल बॉक्स, बहु स्वर बॉक्स का उपयोग कर सुधार करने के लिए इसका मतलब है, उपकरणों clamping, उपकरणों और मुद्रण घटक उठाने, फूल बॉक्स बहु स्वर बॉक्स स्थापित करने के लिए डिवाइस न केवल फ्रेम की सटीकता बढ़ जाती है, और बहुत सटीकता और क्रोमैटोग्राफी फूल में परिशुद्धता में सुधार कर सकते हैं।

      इसके अलावा, और भी प्रभावशाली यह है कि तकनीक ही कई हस्तांतरण सीमा पर स्थापित करने के लिए उठाने डिवाइस और बहु दिशात्मक हस्तांतरण बॉक्स वकालत फूल बॉक्स का मतलब है, जो बहुत कम कर देता है उपकरण पूरे मुद्रण घटकों उठाने की जरूरत है, नष्ट लोड उठाने डिवाइस उठाने के लिए इतना है कि ऑपरेशन और अधिक हल्के और लचीला है, न केवल प्रसंस्करण समय कम है, लेकिन यह भी उपकरणों की बिजली की खपत को कम कर देता है और तनाव को व्यायाम, एक प्रमुख तकनीकी कठिनाइयों का कपड़ा स्क्रीन प्रिंटिंग प्रक्रिया स्वचालन उपकरण का समाधान, कई विशेषज्ञों और विद्वानों द्वारा प्रशंसा।

     "यह कपड़ा छपाई उपकरणों के बाजार का एक बहुत मुख्य रूप से मैनुअल है, भले ही वहाँ गैर मैनुअल डिवाइस स्वचालन मशीनरी की एक डिग्री कम साधन है, हमारे शोध के अनुसार, विशेष रूप से गुआंग्डोंग, Jiangsu और Zhejiang में पाया गया में था वहाँ कई मुद्रण मशीनरी और उपकरण, कम उत्पादकता, तेजी से पहनते हैं, शोर और अन्य समस्या है कि उद्यम के तेजी से विविध जरूरतों को पूरा नहीं कर सकते हैं। इस तरह के एक बाजार की स्थिति के लिए, हम कई शिक्षकों की यूनाइटेड कॉलेज में हैं, एक समर्पित टीम के गठन, जब प्रौद्योगिकी का जल्द से जल्द चुनाव के बारे में बात कर रही है स्वचालन के एक उच्च डिग्री, और अधिक सुविधाजनक और लचीला मुद्रण तंत्र के प्रयोग को विकसित करने के लिए। ", दल के नेता, मैकेनिकल इंजीनियरिंग के प्रोफेसर, वुहान कपड़ा विश्वविद्यालय मेई दूर क्यूई अभी भी ताजा है।

    एक लंबी अवधि प्रयोगात्मक अध्ययन, बार-बार गुस्सा और डिबगिंग के बाद, प्रौद्योगिकी अंत में 2008 में एक पेटेंट बनाने में सफल रहा। मेई दूर क्यूई और उनकी टीम को बहुत ज्यादा सफलता की खुशी पर पेटेंट आवेदन में डूबे नहीं कर सकते। "अच्छा वैज्ञानिक और तकनीकी उपलब्धियों समुदाय की सेवा करनी चाहिए," के तहत स्कूल एक अच्छा माहौल में वैज्ञानिक अनुसंधान कार्य करने के लिए काफी महत्व देता है, वे बाजार में तकनीकी उपलब्धियों के लिए एक प्रारंभिक तिथि पर प्रगति पर निर्माण, बेहतर समुदाय की सेवा करना चाहते हैं।

      इस इच्छा के साथ, बेर Shunqi टीम के साथ लगातार डिबगिंग, सुधार, संशोधन, और उसके बाद के लिए बेहतर बाजार को खोलने के लिए संशोधित, वह बार बार "अंतर्राष्ट्रीय स्क्रीन प्रिंटिंग प्रदर्शनी" रिपोर्ट में व्याख्यान तालिका खड़ा था, कई व्यापार प्रतिनिधियों, विशेषज्ञों और विद्वानों के लिए साइट प्रौद्योगिकी के उपयोग के प्रदर्शन करने के लिए।
सुविधाजनक आपरेशन, कुशल उत्पादन के साथ, एक बार प्रौद्योगिकी को बढ़ावा देने, वे जल्दी उद्यमों के एक नंबर और समर्थक लाइ, और एक बड़े वस्त्र उपकरण और गुआंग्डोंग उद्यमों सफल सहयोग, परिवर्तन की चिकनी वसूली, एक बेहतर समाज में जिसके परिणामस्वरूप का ध्यान जीता आर्थिक लाभ। तकनीक भी वर्तमान तीसरी पीढ़ी के मॉडल का इस्तेमाल किया जा रहा है विपणन करने के लिए अद्यतन किया जाता है। कई उद्योग विशेषज्ञों शिक्षा भी भविष्य में इस तकनीक का अच्छा है, व्यापक आवेदन की संभावनाएं हैं।

      यह सूचना दी है कि चीन की सबसे प्रामाणिक रूप में "राष्ट्रीय पेटेंट पुरस्कार," चीनी पेटेंट पुरस्कार पेटेंट आविष्कार सरकारी विभागों इनाम पुरस्कार के निर्माण के SIPO विश्व बौद्धिक संपदा संगठन के साथ संयुक्त रूप से किया के लिए समर्पित है। पुरस्कार विजेता पेटेंट तकनीकी समाधान नए, शानदार तकनीकी स्तर पर, और मजबूत आवेदन दक्षता, पदोन्नति के उच्च स्तर, प्रक्रिया नवाचार और उत्कृष्ट योगदान के इसी क्षेत्र में तकनीकी विकास को बढ़ावा देने के बदलने की क्षमता की आवश्यकता होती है चाहिए, और महान आर्थिक और सामाजिक बना दिया है परियोजना का लाभ। हुबेई प्रांत, 12 प्रौद्योगिकी आविष्कार पुरस्कार की कुल।