JIKET सिलाई की मशीन
jiake@chinajiake.com
400-180-2888

तकनीकी फ्रंटियर

सीईएस 3 डी प्रिंट के कपड़े और गहने के माध्यम से विज्ञान और शरीर में प्रौद्योगिकी

निस्संदेह, पहनने योग्य प्रौद्योगिकी सीईएस उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और प्रौद्योगिकी दिग्गजों के पूर्ण नायक अपने नए स्मार्ट घड़ियों शुरू किया है, खेल कंगन है, आभासी वास्तविकता उपकरणों फल-फूल रहा है, उपभोक्ताओं को एक ही उपकरण के तहत होना चाहते हैं। इतना ही नहीं, हम भी पर कपड़े, गहने, गहने, वे अधिक से अधिक उत्तम और सुंदर, पूर्ण बाजार की क्षमता बन गए हैं आधारित 3 डी प्रिंटिंग तकनीक की एक संख्या को देखते हैं।
3 डी प्रिंटिंग कंपनी Windform यह तो भविष्य की 3 डी प्रिंट हेलमेट बनाया है, लोगों हरावल पार्टी ड्रेस का कुछ हो सकता है।
3 डी सिस्टम कंपनी और फैशन ब्रांड यूनाइटेड नग्न एक 3 डी प्रिंट उच्च ऊँची एड़ी के जूते शुरू करने, एक 8 इंच ऊँची एड़ी के जूते सहित, एक निलंबन अब स्वतंत्र है, कितने महिला मित्रों उन्हें नियंत्रित करने में सक्षम हो पता नहीं है।
3 डी प्रिंटिंग न केवल प्लास्टिक सामग्री के लिए लागू है। 3 डी प्रिंटिंग मोम मोल्ड के माध्यम से फ्रांसिस Bitoni स्टूडियो, तो एक हार बनाने के लिए बहुमूल्य धातु डालने के लिये।
न्यू यॉर्क डिजाइन कंपनी Nooka 3 डी मुद्रित नायलॉन पाउडर, यह प्रतीत होता है बहुत जटिल कलाई घड़ी बैंड से बाहर का उत्पादन किया, 3 डी प्रिंटिंग तकनीक स्पष्ट रूप से और अधिक आसानी से विन्यास की एक किस्म बनाने के लिए है।
कपड़ों की एक मशहूर रियलिटी शो 'प्रोजेक्ट रनवे' (परियोजना रनवे) सत्र में 14 चैंपियन केली Demsey 3 डी प्रिंटिंग द्वारा काम करता है सही समझ में संरचनात्मक प्रदर्शन कपड़े से बना है।
3 डी प्रिंटिंग की तस्वीरें ले, और अनुकूलित, निर्माताओं सुंदर और उपयुक्त फ्रेम बनाने के लिए ग्राहकों के लिए चेहरे स्कैनर के माध्यम से संवाद कर सकते हैं भेजने के लिए, चश्मा फ्रेम अनुकूलन आसान की अनुमति देता है बस आवेदन द्वारा।
Sculpteo कंपनी का मानना है कि 3 डी प्रिंटिंग की पोशाक का भविष्य पूरी तरह से एक बहुलक सामग्री का उपयोग नहीं है, लेकिन, भविष्य की भावना पैदा करने के लिए सिलाई द्वारा मौजूदा 3 डी प्रिंटिंग आरामदायक कपड़ों में कुछ तत्वों को जोड़ने के लिए एक आरामदायक पहनने अनुभव सुनिश्चित करते हुए।
सुंदर पहनने योग्य डिवाइस की तरह अधिक से अधिक लोगों को, जो भी इस तरह के मिसफिट स्वारोवस्की खेल कंगन के साथ सहयोग के रूप में फैशन ब्रांडों और प्रौद्योगिकी कंपनियों, आकर्षित किया है, पहले से ही दैनिक पहनते फैशन आइटम बन सकता है, जबकि उन्नत प्रौद्योगिकी को प्राप्त समारोह।