JIKET सिलाई की मशीन
jiake@chinajiake.com
400-180-2888

कंपनी समाचार

तैयारी CISMA2007 अच्छा जी नए चरण - हुआंग के साथ साक्षात्कार, झेजियांग जिया ग्राम के महाप्रबंधक निश्चित सिलाई मशीन कं

आया Taizhou शहर, Zhejiang औद्योगिक पार्क खंभे, रिपोर्टर को स्थानीय विशेषताओं के साथ आधुनिक इमारत एक गहरी छाप छोड़ दिया है। झेजियांग जिया ग्राम सिलाई मशीन कं में नए संयंत्र, देश के केवल 8 एकड़ जमीन को कवर, निर्माण क्षेत्र 10,000 वर्ग मीटर, कार्यशाला, गोदाम, कार्यालय अंतरिक्ष में दो बहुमंजिला इमारतों और वैज्ञानिक और प्रभावी उपयोग की दर से उचित वितरण पर पहुँच गया है 100%। इस 'म्यू "उच्च उपज क्षेत्र में, उद्यम के विकास की दिशा पर रिपोर्टर और CISMA2007 तैयारी की विशिष्ट परिस्थितियों कंपनी के हुआंग निश्चित महाप्रबंधक साक्षात्कार।

रिपोर्टर: जिया ग्राम सिलाई मशीन कं, मूल शुरू चरण, स्केल, मानकीकरण, नवाचार और आगे के विकास के चरण में है। आप हमें कंपनी के उद्यमी अनुभव के बारे में बता सकते हैं?

हुआंग निश्चित: मैं "पहले सीना" मंच और कपड़ों में हो सकता है और आम विषयों के एक नंबर का पता लगाने और जानने के लिए अपने साथियों सीना सम्मानित कर रहा हूँ। जिया ग्राम कंपनी, Taizhou सिलाई मशीन उत्पादन फायदे और क्लस्टर फायदे के समर्थन उद्यमों से लाभ वास्तविक दिशात्मक विकास, अपने स्वयं के अस्तित्व और विकास के लिए एक रास्ते से बाहर के साथ संयुक्त। उदाहरण के लिए, 'उत्पादों की गुणवत्ता, हम भागों से शुरू कर दिया है, एक मजबूत गारंटी प्रदान करने के लिए समग्र गुणवत्ता की जांच करने के लिए स्रोत से, एक लंबी अवधि के समर्थन इकाई के रूप में उद्यम की एक निश्चित आकार और गुणवत्ता ग्रेड चुनें उपायों का एक सेट है, ब्रांड घरेलू शेयर बाजार पर उत्पादन के पैमाने के बाद से, पदोन्नति, हम मुख्य धक्का "जिया ग्राम" ब्रांड, बाजार परीक्षण, उत्पाद प्रदर्शन और स्थिरता के माध्यम से किया गया है, ब्रांड 'की जिया ग्राम "आम तौर पर घरेलू और विदेशी अंत उपयोगकर्ताओं को स्वीकार किया गया है उद्योग में बड़ी कंपनियों के विपरीत अलग, जिया ग्राम, हम बाजार गुआंग्डोंग, शंघाई, शंघाई, चेंग्दू और उत्कृष्ट गुणवत्ता के साथ अन्य क्षेत्रों में हैं पर कब्जा है, कुछ क्षेत्रीय कीमत, हम छोड़ दिया, "मात्रा से पहले" हमारे विपणन है एक भ्रमित सा है सिद्धांतों। विपणन मॉडल में, हम अपने ही स्थिति है, हम माप मानक आकार डीलर पैमाने में झूठ नहीं है, पहले चरित्र वस्तु का चयन करने के लिए, निश्चित रूप से, डीलर करना होगा, विश्वसनीय, ईमानदार, अच्छे प्रबंधन और प्रेरित व्यक्ति है इसी चयन, इस प्रकार दोनों पक्षों के गठन के लिए एक जीत की स्थिति की सुविधा, सब के बाद, बड़ा और मजबूत निर्माताओं और व्यापारियों की साझी इच्छा है।

रिपोर्टर: कंपनी में, हम, चुनने के लिए देने के लिए तैयार, बीच, वास्तव में, बहुत आसान काबू करने के लिए डिग्री के एक सवाल ही नहीं है सीखना चाहिए, और आप स्वतंत्र रूप से तो अच्छा ग्राम सफलता खेलते हैं। मूल्य द्विवार्षिक CISMA2007 चीन अंतर्राष्ट्रीय सिलाई उपकरण प्रदर्शनी सुबह, अफवाहें हैं कि कंपनी अधिक से अधिक G अच्छा कार्रवाई करनी होगी के साथ। आप कंपनी की योजना का खुलासा कर सकते हैं?

हुआंग निश्चित: जिया ग्राम कंपनी शैशव, फ्लैट पैकेज, बेंग सिलाई मशीन पूरी तरह से शुरू की पकड़, ओवरटाइम, उत्पादन की स्थिति उत्कृष्ट है, जो घरेलू और विशाल बाजार की मांग के माहौल के साथ लाइन में किया गया था। बाजार की मांग के संतृप्ति के साथ, उद्योग बदल गया है, कंपनी के उत्पादों को भी उन्नयन का एक महत्वपूर्ण चरण में उद्योग के संरचनात्मक समायोजन कर रहे हैं।

घरेलू और अंतरराष्ट्रीय व्यापार और उद्योग सूची में एक ऐतिहासिक मोड़ के दौर से गुजर रहा है में उन्नत माना जाता है।

रिपोर्टर: वर्तमान में, देशों के उद्योग नवाचार को काफी महत्व दिया गया है, दुनिया उन्नत विनिर्माण के साथ पकड़ने के उद्योग आम सहमति बन गई है। इस मामले में, जगह में उच्च गति कंप्यूटर बैग सिलाई मशीन श्रृंखला गुणवत्ता आश्वासन उपायों के प्रत्यक्ष ड्राइव ग्राम के लिए सबसे अच्छी कंपनी है?

हुआंग निश्चित: सिलाई मशीन उत्पादन प्रक्रिया, मशीनरी विनिर्माण के दशकों में, हम मजबूत तकनीकी सहायता का आधार है, नए संयंत्र पूरा हो गया है, व्यापक भागों के उत्पादन के लिए मौजूदा संयंत्र है, जिससे उत्पादन प्रक्रिया को और अधिक विभाजन, मानकीकरण और मानकीकरण। इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रण प्रणाली को संयुक्त रूप से, भाइयों उद्यम के उत्पादन के साथ विकसित न केवल हाई-टेक, लेकिन यह भी स्थिति की गुणवत्ता को सुनिश्चित करने में, और एक उचित मूल्य वर्दी, जितना संभव हो उतना काम से बाहर अंत उपयोगकर्ताओं के लिए उपकरण निवेश लागत को कम करने और कार्यकुशलता में सुधार करने के लिए किया जाता है।