JIKET सिलाई की मशीन
jiake@chinajiake.com
400-180-2888

कंपनी समाचार

(CISMA2015) अपने सबसे अच्छे ग्राम चीन अंतर्राष्ट्रीय सिलाई उपकरण प्रदर्शनी के साथ मिलो

2015.9.23--9.26 झेजियांग जिया ग्राम सिलाई मशीन कं और आप से मिलने, चीन अंतर्राष्ट्रीय सिलाई उपकरण प्रदर्शनी (CISMA 2015) स्थान: शंघाई न्यू इंटरनेशनल एक्सपो सेंटर, जिया ग्राम सिलाई मशीन दिखाएँ संख्या: W1-F61
विवरण दिखाएँ:
चीन अंतर्राष्ट्रीय सिलाई उपकरण प्रदर्शनी (CISMA) दुनिया का सबसे बड़ा पेशेवर सिलाई उपकरण प्रदर्शनी है, प्रदर्शन पूर्व सीना, सिलाई, सिलाई मशीनों के बाद और सीएडी / सीएएम डिजाइन प्रणाली और सहायक सतह के सभी प्रकार के शामिल है, पूरी तरह से सीवन का प्रदर्शन यह कपड़े की पूरी श्रृंखला बना दिया। मैक्रो पैमाने पर, सेवा की गुणवत्ता और मजबूत विकिरण वाणिज्य के साथ प्रदर्शनी प्रशंसा प्रदर्शकों और आगंतुकों जीता।

    CISMA प्रदर्शित करने के लिए नई विंडो अपस्ट्रीम और डाउनस्ट्रीम उद्योग श्रृंखला पुल से जुड़ा है। प्रत्येक CISMA को आकर्षित करती है अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों दिखाई दिया है, दू पु, Pfaff, Juki, भाई, कवि की उमंग, जापान, Lectra, Gerber, ओशिमा, काई जियांग, गाओ लिन, दिन स्टार, MACPI, ग्रानविले चेक गणराज्य, Tajima, BEHRINGER और प्रदर्शन पर अन्य ब्रांडों के लिए नए उत्पादों, नई प्रौद्योगिकियों, नए विचारों की एक किस्म। चीन की मुख्यभूमि स्टैंडर्ड, SGSB, चेक गणराज्य, जैक, कीमती पत्थर, Huigong तीन संयंत्रों, हो, वीजा में सिलाई मशीनों के जिया ग्राम, और ईगल, सैनिकों, optoelectronics और अन्य प्रमुख उद्यमों और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों सीवन की संरचना के खिलाफ प्रतिस्पर्धा सिस्टम उपकरण उद्योग एक सुंदर परिदृश्य। इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रित प्रत्यक्ष ड्राइव सिलाई मशीन, सिलाई मशीन तेल मुक्त, बहुआयामी जटिल कढ़ाई मशीनों, उच्च ग्रेड काटने और इस्त्री उपकरण, स्वचालित प्रसंस्करण इकाई और अन्य उच्च तकनीक, एक के बाद उच्च मूल्य वर्धित उत्पाद की एक बड़ी संख्या है। भारोत्तोलन उपकरण विनिर्माण प्रौद्योगिकी परिधान उद्यम उत्पाद डिजाइन, प्रक्रिया reengineering, और पाइप लाइन की व्यवस्था के अन्य महत्वपूर्ण पहलुओं में सुधार लाने में एक महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ेगा।

    CISMA सितंबर 2013 में शंघाई न्यू इंटरनेशनल एक्सपो सेंटर में फिर से आयोजित किया जाएगा। चीनी कपड़े और सिलाई उपकरण उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण चरण स्विच उन्नयन, CISMA2013 समर्पण में है, कपड़े उपकरण और अधिक कुशल, ऊर्जा की बचत, पर्यावरण संरक्षण, बुद्धिमान अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के विकास की दिशा का प्रतिनिधित्व करेंगे, एक योगदान के उन्नयन के लिए परिधान उद्योग को बढ़ावा देने के लिए बाध्य है शक्ति। भव्य हर व्यवसाय का सपना बारी है, और हम आगे देखने के लिए आप के साथ काम करने के लिए, एक सपना सच हो।