JIKET सिलाई की मशीन
jiake@chinajiake.com
400-180-2888

उद्योग समाचार

वस्त्र आपूर्ति श्रृंखला के आर्थिक और पर्यावरणीय स्थिरता

2016 6 जून को वैश्विक कपड़ा और परिधान आपूर्ति श्रृंखला विधानसभा Xiqiao में आयोजित किया गया था। बैठक में व्याध वस्त्र रणनीतिक विपणन और श्री जे नायडू, वैश्विक नियोजन मंत्रालय के उपाध्यक्ष ने कहा, चीन के कपड़ा उद्योग में वृद्धि की चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। तटीय श्रम लागत, श्रम की कमी, कमजोर घरेलू मांग, कम निर्यात आदेश और टीपीपी समझौते और अन्य कारकों बढ़ती शहरों, अन्य देशों के लिए स्थानांतरित कर कपड़े के आदेश का नेतृत्व किया। एक ही समय में, पर्यावरण के मुद्दों पूरे वस्त्र आपूर्ति श्रृंखला पर गहरा प्रभाव पड़ता है। नदी के ऊपर से, कड़े पर्यावरण की आवश्यकताओं के लिए इतना है कि कुछ रासायनिक कंपनियों को बंद कर दिया, रंग और रंजक मध्यवर्तियों, रंगों की अपर्याप्त आपूर्ति में जिसके परिणामस्वरूप, कीमतों में तेजी से बढ़ गई।
 
इस संबंध में, जे नायडू इन चुनौतियों, गैर सरकारी संगठनों, सरकारों, ब्रांड और खुदरा विक्रेताओं के चेहरे बनाया है, सकारात्मक कार्रवाई में प्रमुख कपड़ा उद्यमों और अन्य उद्योग हितधारकों। चीनी सरकार के आदेश पर्यावरण प्रदूषण के व्यापार बाधाओं का संचालन करने में 2015 में लागू किया गया है एक नया पर्यावरण संरक्षण अधिनियम के रूप में संशोधन; प्रमुख वैश्विक ब्रांडों और मलजल उपचार और संसाधन का पुन: उपयोग सुविधाओं में सुधार करने के लिए अपने आपूर्तिकर्ताओं से आग्रह करता हूं; नए और अभिनव विकसित करने के लिए रासायनिक निर्माताओं और सतत विकास संकेतक, और, एक साथ गैर सरकारी संगठनों के साथ आदेश सतत आर्थिक विकास और पर्यावरण को प्राप्त करने में पर्यावरण के प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए।
 
एक उच्च गुणवत्ता वाले वैश्विक कपड़ा रंगों और संबंधित उद्योगों और रसायनों का एक प्रमुख आपूर्तिकर्ता, व्याध वस्त्र अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के माध्यम के रूप में, न केवल कपड़ा उद्योग के सतत विकास के लिए पर्यावरण की जरूरतों को पूरा करने के लिए, लेकिन यह भी कपड़ा उद्यमों की अपनी आर्थिक जरूरतों को पूरा करने के लिए है, जो निस्संदेह उद्योग पते के मौजूदा उद्योग कार्यक्रम की व्यवहार्यता चुनौतियों में से एक है।
 
यह सूचना दी है कि व्याध AVITERA एसई बहु प्रतिक्रियाशील प्रतिक्रियाशील रंजक के समूहों में तेजी लाने और कपास फाइबर, सेल्यूलोज फाइबर और मिश्रित कपड़े थकावट सुधार कर सकते हैं। फ्लोटिंग रेट का 15-30%, डाई के कम से कम 7% की फ्लोटिंग रेट करने के लिए पारंपरिक प्रतिक्रियाशील रंजक के साथ तुलना में, डाई, अधिक अवशोषित कर सकते हैं आगे नमक की मात्रा को कम करने। और क्योंकि उच्च नमक सांद्रता के तहत unfixed डाई तंतुओं को कमजोर आसंजन हो जाएगा, यह आसानी से एक कम तापमान है, जो न केवल व्यापार के लिए उपयोग में पानी और नमक की मात्रा कम कर देता है के साथ दूर धोने के लिए संभव है, और अपनी ऊर्जा की खपत और कार्बन डाइऑक्साइड उत्सर्जन भी काफी कम हो गया। आंकड़ों के अनुसार, कपास रंगाई के एक किलोग्राम रंगाई की पारंपरिक विधि द्वारा, 100 लीटर तक आवश्यक पानी की खपत, वर्तमान सर्वोत्तम रंगाई तकनीक (बैट) पानी की 30-40 लीटर के बारे में है, AVITERA एसई रंगों आगे से हो सकता है, जबकि संसाधनों की खपत को कम करने, अच्छी रंगाई तकनीक (बैट) के लिए बचत दर के सापेक्ष 50% की तुलना में बहुत अधिक है, पानी की खपत, के बारे में 15-20 लीटर है ऊर्जा की खपत में 70% की कमी करने के लिए, समय की खपत लगभग 50% से कम के साथ नमक में 20% से कम है, और chloroaniline (पीसीए) सहित प्रतिबंध लगा सुरभित amines के लिए स्वतंत्र है।
 
 
इसके अलावा, व्याध निविड़ अंधकार से धो सकते हैं फ्लोरीन उत्पादों उच्च IQ® पीछे हटाना और UVITEX® BHA LIQ न केवल खतरनाक रसायनों के उत्पादन और प्रसंस्करण क्षेत्रों के शून्य मुक्ति प्राप्त करने के लिए, साथ ही सफर के stilbene आधारित फ्लोरोसेंट brighteners संरचना प्रदान उत्पादों के लिए बाजार की मौजूदा तेजी से कड़े मानकों खरीदा है, और ग्राहक के संयंत्र उपकरणों की आवश्यकता नहीं है, और अन्य संबंधित प्रौद्योगिकी परिवर्तन इन वस्तुओं का उपयोग कर सकते हैं।
 
बैठक के बाद एक साक्षात्कार में, श्री जे नायडू रोड, चीन उल्लेख के रूप में दुनिया के कपड़ा उद्योग विशाल बाजार को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है, वैश्विक कपड़ा आपूर्ति श्रृंखला पैटर्न बदलने के लिए, घरेलू कामगारों की कमी है, साथ ही तेजी से कड़े पर्यावरण आवश्यकताओं, चीन के रूप में यह विदेशों में शेयर बाजार के प्रवाह का हिस्सा हो सकता है, लेकिन वैश्विक कपड़ा उद्योग में अपने प्रभुत्व अगले 15 वर्षों में परिवर्तन नहीं होगा, इसलिए व्याध अधिक चीनी कपड़ा उद्यमों के साथ चीनी बाजार में अधिक निवेश करने के लिए जारी रहेगा सहयोग।