JIKET सिलाई की मशीन
jiake@chinajiake.com
400-180-2888

उद्योग समाचार

विश्लेषण और Countermeasures सिलाई मशीनरी उद्योग आर्थिक मंदी जारी रखा

  हाल के वर्षों में, उद्योग अर्थव्यवस्था, दोलन में गिरावट जारी रखा, हालांकि अंतरराष्ट्रीय आर्थिक सुधार उद्योग के विकास के लिए मांग पर्यावरण सिकुड़ने का एक परिणाम के रूप में कमजोर बाहरी और घरेलू आर्थिक पुनर्गठन कुछ प्रभाव के कारण होता है, लेकिन उद्योग गहरे आंतरिक कारकों निम्नलिखित गिरावट जारी दो पहलू:

 (ए) का कारण बनता
चक्रीय उद्योग में ही विकास के कानून के कारण

    उद्योग चक्र के विकास और पारंपरिक उत्पाद संरचना से, चीन की सिलाई मशीनरी उद्योग संक्रमण की मंदी के लिए परिपक्वता का एक महत्वपूर्ण चरण में है। इस चरण में, उद्योग के उत्पादन, मांग, बाजार के विकास, लाभ के द्वारा होती है और अन्य संकेतकों में गिरावट का रुझान में गिरावट, विकास की अवस्था जारी रखा। प्रवृत्ति की यह लहर, कम से कम 3--5 वर्ष, या वर्षों के रूप में लंबे समय के रूप में 5--8। इस बीच, इस स्तर, कदम से उद्योग संरचना समायोजन कदम है, वैज्ञानिक और तकनीकी नवाचार, बिजली और ध्रुवीकरण में वृद्धि धीरे-धीरे वृद्धि हुई है, उद्योग अगले स्वत: सिलाई उपकरण, सिलाई बुद्धिमान मॉड्यूल और नए उत्पाद की विशेषताओं के लिए एकीकृत समाधान के लिए फार्म तैयारी कर रहा है एक औद्योगिक विकास चक्र, धीरे-धीरे समग्र आर्थिक मंदी ऑफसेट और उद्योग को आगे सकारात्मक प्रभाव को बढ़ावा देने के लिए खेलते हैं। उद्योग एक "दो intertwined, दो ओवरले" महत्वपूर्ण औद्योगिक संरचना समायोजन और परिवर्तन और उन्नयन की अवधि में वर्तमान में है, उद्योग है कि क्या पिछले विकास मॉडल और विकास चक्र के अंत जल्दी से एक नया विकास चक्र को खोलने के लिए, विकास के प्रजनन रेला, पर निर्भर करता है देश और विदेश में आर्थिक विकास, उद्योग संरचना समायोजन प्रदर्शन और तकनीकी नवाचार क्षमता आगे खींच बल द्वारा जारी की।

उद्योग के पुनर्गठन जगह में अभी तक नहीं

    मौजूदा उद्योग overcapacity स्थिति भी आर्थिक मंदी में एक महत्वपूर्ण कारक है।

    उत्पादन गुण और पारंपरिक विकास मॉडल सबसे पहले, उद्योग मौलिक रूप से बदल नहीं किया है। एक कंप्यूटर, या एक यांत्रिक प्रकार विशेष इलेक्ट्रॉनिक्स विशेषता मशीन का उन्नयन करने के लिए मशीन को साधारण सिलाई मशीन सिलाई मशीन का उन्नयन, यद्यपि प्रौद्योगिकी उन्नत किया गया है, लेकिन उद्योग, "भागों खरीद + पूरे विधानसभा," उत्पादन विशेषताओं, उद्योग के उत्पादन में परिवर्तन नहीं किया है या नहीं लगभग कोई तकनीकी बाधाओं, एक अनुयायी खाड़ी और तुरंत overcapacity और कीमत युद्ध का एक नया दौर का कारण। और क्योंकि लाभ मार्जिन में वृद्धि से उत्पन्न होने वाली है और इस उद्योग फेरबदल और समय के पुनर्गठन में देरी के उत्पादों के तकनीकी उन्नयन, दूसरा घरेलू और विदेशी बाजारों के असमान विकास, साथ ही कम अंत बाजार में मांग की एक बड़ी संख्या है, उत्पादों की गुणवत्ता कम है फिर भी उनके अंतरिक्ष में रहने के विकास, और इसलिए एसएमई के गैर नवाचार और विनिर्माण क्षमताओं की एक बड़ी संख्या लागत लाभ और लाभ के साथ ही लंबे समय से चली आ रही तर्ज पर भरोसा करते हैं।

(बी) के सुझाव

    वर्तमान में, आगे उद्योग के पुनर्गठन को बढ़ावा देने, तकनीकी नवाचार उद्योग, उद्योग परिवर्तन और अधिक से अधिक प्रमुख के सकारात्मक परिणाम के उन्नयन के सतत विकास के लिए एक महत्वपूर्ण प्रेरणा शक्ति बन गया है। हालांकि, की वजह जड़ता को उद्योग के विकास के कानून, अगली बार जब उद्योग या अर्थव्यवस्था तल पर नीचे की ओर जारी रखा दोलन के लिए कम रहेगा सामान्य है ड्राइव, समग्र विकास की स्थिति आशावादी नहीं है, उद्यमों के बहुमत कठिनाइयों का सामना अनुमान चाहिए की एक स्पष्ट समझ बनाए रखना चाहिए पूरी तरह से अधिक है, ताकि एक सकारात्मक प्रतिक्रिया, परिवर्तन में तेजी लाने के। सिफारिशें इस प्रकार हैं:

विकास में अंतर, राजा को बचाने के लिए

    वर्तमान बाजार की मांग और पर्यावरण की अतिरिक्त क्षमता सिकुड़ में, उद्योग फेरबदल के भविष्य के पुनर्निर्माण में तेजी लाने के लिए और पैटर्न को टाला नहीं जा सकता है, गैर-विकास के फायदे और उद्यमों की प्रतिस्पर्धात्मकता की एक बड़ी संख्या के अंत में समाप्त हो जाएगी। उद्यम अग्रिम में योजना बनानी चाहिए, विकास परिवर्तन में मतभेद के homogenization के विकास में तेजी लाने के लिए, लाल सागर से लड़ वापसी तेजी लाने के लिए, संसाधनों की पारंपरिक प्रतिस्पर्धी लाभ से बचने के लिए विरोधी जोखिम क्षमता और व्यापक बढ़ाने के लिए है, ठीक है क्या करने के लिए व्यापार में मतभेद पैदा करने के प्रयासों को ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रतिस्पर्धा, अस्तित्व और संरचनात्मक समायोजन के नए दौर में स्थिर विकास।
 

, परिवर्तन और नवाचार को गति उद्योग के विकास के बिजली बचत का एक नया चक्र में प्रवेश किया तेजी लाने के लिए

     वीजा के लिए, प्रधानमंत्री स्वत: सिलाई यूनिट विनिर्माण उद्यमों के प्रतिनिधि के रूप में और आर्थिक क्षेत्र के विकास की प्रवृत्ति नीचे चरण में अच्छा परिणाम हासिल किया है, इसका मुख्य कारण सही अभिनव संसाधनों अंतर पर ध्यान देने के साथ, डाउनस्ट्रीम उद्योग परिवर्तन और उन्नयन की जरूरत है काबू करने के लिए है उच्च अंत स्मार्ट उपकरणों की सिलाई के लिए और क्षेत्र में एक नीले सागर के विकास के लिए अच्छी संभावनाएं ऊपर खुला, नवाचार और बुद्धिमान सिलाई उपकरण उद्योग के विकास में अग्रणी एक नया अवधि की विशेषता है। इसलिए, उद्यमों के बहुमत उद्योग प्रवृत्तियों को देखना चाहिए, और नवाचार की क्षमता बढ़ाने के लिए, अंत में बुद्धिमान प्रयास के परिवर्तन में तेजी लाने के।