JIKET सिलाई की मशीन
jiake@chinajiake.com
400-180-2888

प्रदर्शनी समाचार

2016 Quanzhou (Jinjiang) अंतर्राष्ट्रीय वस्त्र मशीनरी प्रदर्शनी

घटना की तारीख:
2016-08-12--2016-08-14
स्थान:
फ़ुज़ियान - Jinjiang एसएम अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी केंद्र
आयोजकों:
Jinjiang के अंतर्राष्ट्रीय व्यापार शाखा के संवर्धन, Jinjiang शहर के आर्थिक और व्यापार ब्यूरो के लिए चीन परिषद
संपर्क:
लियू यांग
फोन:
18922402132
फैक्स:
86-020- 87015486
ई-मेल:
ruihongfair@163.com
वेबसाइट:
www.rhfchinaexpo.com
एनएफओ
       Quanzhou (Jinjiang) अंतर्राष्ट्रीय वस्त्र और वस्त्र उद्योग मेला: के साथ संयोजन में आयोजित

       टाइम शो: 12 अगस्त, 2016 - 14 पर
www.rhfchinaexpo.com
       स्थान: फ़ुज़ियान - Jinjiang एसएम अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी केंद्र

       2016 हर्सिनियन सबसे बड़ा अंतरराष्ट्रीय सिलाई उपकरण के पेशेवर प्रदर्शनी

       थीम: अनुकूलन हर्सिनियन परिधान उद्योग उपकरण, मदद उद्यमों के पुनर्गठन, उन्नयन

       आयोजकों: Jinjiang के अंतर्राष्ट्रीय व्यापार शाखा के संवर्धन, Jinjiang शहर के आर्थिक और व्यापार ब्यूरो के लिए चीन परिषद

       प्रायोजक: हांगकांग के नए प्रदर्शनी अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी कं, लिमिटेड गुआंगज़ौ रुई हाँग प्रदर्शनी सर्विसेज लिमिटेड

       प्रदर्शनी अवलोकन:

       वस्त्र और परिधान उद्योग आधार - मांग - व्यापार के अवसरों

       Quanzhou, Jinjiang, Shishi, Changle, ज़ियामेन के बाद से 2010 की शुरुआत के रूप में "चीन के चीन के जूते में कपड़ा उद्योग का आधार, चीन के आकस्मिक पहनने टाउन, चीनी खेलों टाउन, अंडरवियर की चीन टाउन, पतलून चाइना टाउन दर्जा दिया गया है विश्व जैकेट राजधानी ", कताई, बुनाई, रंगाई और परिष्करण, परिधान उत्पादन ट्रेन पूरा औद्योगिक श्रृंखला से गठन किया गया है। विनिर्माण आधारित फ़ुज़ियान कपड़े जूते सामान हैंडबैग उद्योग में स्ट्रेट्स देश में एक निर्णायक स्थिति में रह रहे हैं, सिलाई उपकरण व्यापक रूप से कपड़े, जूते, चमड़े के सामान, टोपियाँ, हैंडबैग, सामान, और अन्य उद्योगों में इस्तेमाल किया गया है। प्रदर्शनी के बारे में अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों को आकर्षित करने के लिए है दिखाई दिया ,, Pfaff, Juki, भाई, कवि की उमंग, जापान, Lectra, Gerber, काई जियांग, गाओ लिन, MACPI, Optix, Tajima, BEHRINGER और अन्य प्रदर्शन पर ब्रांड है नए उत्पादों, नई प्रौद्योगिकियों, नए विचारों की एक किस्म है। चीन, चेक गणराज्य में SGSB, कीमती पत्थर, टोंग यू, और ईगल, तीन कारखाने के कर्मचारियों लाभ, हो, वीजा, सैनिकों, optoelectronics और अन्य प्रमुख उद्यमों और एक साथ अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के मानक मुख्यभूमि हर्सिनियन परिधान उद्योग उपकरण अनुकूलन करने के लिए, बिजली कंपनी के पुनर्गठन और उन्नयन।

       दस मिलियन युआन कपड़ा उद्यमों 6833 की वार्षिक उत्पादन मूल्य के साथ, वहाँ 853 अरब से अधिक उद्यम कर रहे हैं और Yingling, शेन्ज़ेन और शंघाई, Hanjiang, चार शहरों में से कपड़ों की विशेषता दृश्यों का है। से अधिक लगभग 12,000 Quanzhou Jinjiang कपड़ा और परिधान उद्यमों, अधिक से अधिक 6700 Shishi कपड़ा और परिधान उत्पादन उद्यमों, एक हजार से अधिक अरब का उत्पादन मूल्य के साथ। एक उभरती हुई वस्त्र उद्योग का आधार है, सिलाई उपकरण के सभी प्रकार के लिए मुख्य मांग है, और के रूप में एक बढ़ती प्रवृत्ति देखी गई। 12 अगस्त, 2016 और अधिक पढ़ें आयोजित किया जाएगा - 14: - सिलाई उपकरण उद्योग घटना के वार्षिक सत्र चीन Quanzhou (JinJiang) अंतर्राष्ट्रीय सिलाई उपकरण प्रदर्शनी ( "पहला बड़ा अंतरराष्ट्रीय हर्सिनियन सिलाई उपकरण प्रदर्शनी" के रूप में) Jinjiang एसएम अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी केंद्र में आयोजित की। प्रदर्शनी हो जाएगा अपने विषय के रूप में, व्यापार के पश्चिम की ओर के लिए बड़े मंच पर स्वचालित सिलाई उपकरण के प्रमुख के लिए एक प्रदर्शन प्रदान करने के लिए जारी रखने के लिए "यांत्रिक प्रतिस्थापन, उत्पादन के हरे और टिकाऊ मोड, उन्नत करने के लिए अभिनव स्वचालन मदद उद्यमों को बढ़ावा देने"!

       प्रदर्शनी का प्रदर्शन करेंगे सामने सीवन, सीवन, सिलाई उपकरण और अन्य उद्योगों के बाद नवीनतम उत्पादों, प्रौद्योगिकी और प्रवृत्तियों सीवन, एक खरीद का दौरा करने के 15,000 पेशेवर खरीदारों को आकर्षित किया।

       गुआंगज़ौ रुई हाँग प्रदर्शनी सर्विसेज लिमिटेड: गुआंगज़ौ कार्यालय खड़े हो जाओ

       पता: Tianhe जिला, गुआंगज़ौ टोंग टोंग dunums सड़क लोटे प्लाजा डे सी 406 (510655)

       टेलीफोन: 86-020- 87015209

       फैक्स: 86-020- 87015486

       संपर्क: 18922402132 लियू यांग

       ई-मेल: ruihongfair@163.com

       यूआरएल: www.Ruihongexpo.com