JIKET सिलाई की मशीन
jiake@chinajiake.com
400-180-2888

उद्योग समाचार

दुकान बिजली आपूर्तिकर्ताओं द्वारा प्रतिस्थापित किया जाएगा करते हैं?

 अब परिधान उद्योग, फुटवियर उद्योग मुश्किल लग रहा है व्यापार करने के लिए होगा, लेकिन यह भी बाजार की धीमी गति से आर्थिक विकास में, कई दुकानें बंद कर रहे थे, कई लोगों को दुकान से पूछना होगा बिजली आपूर्तिकर्ताओं द्वारा प्रतिस्थापित किया जाएगा करते हैं? वास्तव में, दुकान बंद, बिजली आपूर्तिकर्ता नहीं एक परम कारक है, लेकिन एक नए उपभोक्ता सोच, उपभोक्ता खरीद पैटर्न और अन्य कारकों है।

    वहाँ की दुकान के कई पहलुओं को जाता है बिजली आपूर्तिकर्ता, बदला नहीं जा सकता है, खासकर बेहतर अनुभव, इस बिजली आपूर्तिकर्ता है नहीं है। दुकान भी बिजली आपूर्तिकर्ता द्वारा प्रतिस्थापित नहीं किया जा सकता। कई विकसित देशों के दौरान, हम बिजली आपूर्तिकर्ता दुकान की जगह नहीं देखा था।

    दुकान एक बेहतर अनुभव का आनंद सकता है, और दुकान में खरीदारी जिले के एक बहुत कुछ है, सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला है न केवल शॉपिंग, लेकिन यह भी मनोरंजन, मनोरंजन, संस्कृति और सेवा है कि उपभोक्ताओं की सुविधा का आनंद लेने के लिए अनुमति देता है के अन्य विभिन्न रूपों बेचने के लिए, और अधिक भावना का अनुभव मजबूत।

आध्यात्मिक विचार, वाणिज्यिक केंद्र के कई एक बहुत ही स्पष्ट स्थिति और अपनी विशेषताएं है, लेकिन यह भी प्रमुख समूहों में उपभोक्ताओं के इस समूह, सटीक स्थिति सेवा की स्थिति निर्धारित करता है, और एक अद्वितीय सेवा प्रदान करते हैं, बिजली आपूर्तिकर्ता नहीं है दे।

    शॉपिंग गाइड की सिफारिश की, शॉपिंग गाइड अपनी निजी आवश्यकताओं की दुकान और उपयुक्त शैली की सिफारिश करने का स्वाद होगा। जो उन लोगों के लोगों के उत्पादों में से कुछ के साथ बहुत परिचित नहीं हैं, शॉपिंग गाइड उन्हें आसानी से सही उत्पादों को खरीदने की सिफारिश की। बिजली आपूर्तिकर्ता उपभोक्ताओं को अपने स्वयं के चयन करने के लिए अनुमति देने के लिए है, और बेहतर नहीं हो सकता है एक बेहतर सिफारिश प्राप्त करने के लिए।

    एक मजबूत भावना विभिन्न खरीद उद्योगों जैसे फर्नीचर उद्योग के रूप में, जगह नहीं हो जाएगा, घरेलू उपकरण, कपड़े और जूते उद्योगों, उपभोक्ता और माता पिता के बच्चे ऑनलाइन खरीदने की कोशिश की, स्पष्ट रूप से अलग भावनाओं है, लेकिन इन उद्योगों के लिए एक सामान्य बिक्री की है सेवा, आसानी से बदला नहीं जा सकता है।