JIKET सिलाई की मशीन
jiake@chinajiake.com
400-180-2888

उद्योग समाचार

मशीन के प्रकार, और मशीन घटकों वर्गीकरण

तह घरेलू सिलाई मशीनों
       जब शुरुआत है, मूल रूप से एक ही सुई, हाथ सिलाई मशीन, और बाद में सिलाई मशीन की बिजली ड्राइव का आविष्कार किया है, यह बाजार की मुख्यधारा बन गया है। अपने शरीर और रूप टांके विभाजित करने के लिए, प्रकार जावेद, जेबी प्रकार, जेजी प्रकार, झा प्रकार के रूप में संक्षेप किया जा सकता है। नीचे एक घरेलू सिलाई मशीन --JG प्रकार घर इलेक्ट्रॉनिक्स बहुमुखी सिलाई मशीन है।
औद्योगिक सिलाई मशीनों तह
     औद्योगिक सिलाई मशीनों के अधिकांश सिलाई मशीन, चेन सिलाई, quilting, सिलाई मशीन और पैकेज बेंग सिलाई मशीन, आदि सहित सभी आम सिलाई की मशीन हैं, और उच्चतम दर फ्लैट सिलाई मशीन।
अवयव
      आमतौर पर सिलाई मशीन सिर, फ्रेम, पारेषण और चार भागों में सहायक है।
      नाक सिलाई मशीन का मुख्य हिस्सा है। यह कांटा सामग्री, हुक और लाइन, पिकअप लाइन, चार एजेंसियों खिलाने और घुमावदार, बांधने की मशीन, दांत और अन्य सहायक शव बंद, व्यायाम उचित एजेंसियों के साथ संयुक्त, चक्र काम, सिलाई सामग्री एक साथ सिले होते हैं।
फ्रेम दो रूपों पट्ट और चेसिस में बांटा गया है। ताइवान, पट्ट प्लेट सिर में एक सहायक की भूमिका निभाता है जब खड़ा के साथ एक मेज के रूप में सिलाई आपरेशन। पट्ट शैलियों की एक किस्म है, वहाँ एक संघर्ष है या तिब्बती, कैबिनेट, डेस्क प्रकार और इतने पर से लड़ने। ताकि मशीन ले जाने और भंडारण के लिए आसान है चेसिस फ्रेम चेसिस, एक समर्थन और नाक के भंडारण के रूप में कार्य करता है।
       सिलाई मशीन के संचरण हिस्सा फ्रेम, हाथ या मोटर और अन्य घटकों के होते हैं। रैक, मशीन की रीढ़ है पट्ट और पैर पैडल समर्थन करता है। ऑपरेटर पेडल पैडल क्रैंक चरखी के माध्यम से घुमाया, और बेल्ट सिर के रोटेशन के द्वारा संचालित का उपयोग करते हैं। अधिकांश हाथ या मोटर सीधे मशीन सिर पर मुहिम शुरू की।
सहायक उपकरण सिलाई मशीन सुई, bobbins, पेचकश, ओइलर और पसंद में शामिल हैं।
इस पैरा वर्गीकरण तह मशीन संपादित करें
       सिलाई मशीनों के कई वर्गीकरण, अधिक आम तौर पर, सिलाई और उपयोग भेद से। सिलाई सिलाई मशीन ताला सिलाई और चेन सिलाई श्रेणियों के रूप में संक्षेप किया जा सकता है। ताला सिलाई सबसे आम है, यह दो टांके से, सुतली की तरह बना है के रूप में सिलाई सामग्री के बीच में, एक साथ intertwined चौराहे के बिंदु। क्रॉस सेक्शन में निशान से, दो ताले की तरह दो टांके एक दूसरे की तरह है, इसलिए कहा जाता है ताला सिलाई बंद कर दिया। यह सिलाई कपास, ऊन कपड़े या चमड़े सिलाई सामग्री, सकारात्मक और नकारात्मक एक बिंदीदार रेखा के रूप में एक ही आकार के, के छोटे संकोचन में प्रयोग किया जाता है। वितरण घने सिलाई, सिलाई स्थिरता आम तौर पर हाथ सिलाई की तुलना में अधिक है।
सिलाई तार पाश या यहां तक कि स्वयं बनाया आपस में, आमतौर पर इस्तेमाल एकल श्रृंखला, डबल चेन सिलाई और तीन लाइन पैकेज से चेन सिलाई। यह सिलाई एक सिलाई लोचदार विशेषताओं तार लोचदार कपड़े या कपड़े के थैले कपड़े सिलाई करने के लिए इस तरह की फौजों के रूप में ढीला उत्पादों आसान के लिए अपने टांके को तोड़ने के बिना सिलाई सामग्री के साथ एक साथ फैल सकता है।
      इसके अलावा, मशीन का उपयोग करता है, घरेलू, औद्योगिक, सेवा उद्योग मशीनों के अनुसार विभाजित किया जा सकता ड्राइव के प्रकार के अनुसार भी हाथ सिलाई मशीन पेडल सिलाई मशीनों में विभाजित किया जा सकता है, बिजली सिलाई मशीन