JIKET सिलाई की मशीन
jiake@chinajiake.com
400-180-2888

उद्योग समाचार

"तेरह पांच" कताई मशीनरी के दौरान अनुसंधान और विकास की दिशा को बढ़ावा देना

"तेरह पांच" अवधि, मशीनरी कताई आगे अनुसंधान और विकास में वृद्धि होगी, पारंपरिक कपास कताई उपकरण के परिवर्तन, संयुक्त मोटाई, लचीला पतली से जुड़े नेटवर्क और अन्य नए उत्पादों को बढ़ावा देने, कपास कताई उपकरणों की एक नई पीढ़ी के विकास। यहाँ हम क्या कताई उन्नत प्रौद्योगिकी और उपकरणों को बढ़ावा देने के लिए विकसित किया जाएगा पर एक नज़र रखना।
1 बुद्धिमान, निरंतर कताई महत्वपूर्ण प्रौद्योगिकियों और उपकरणों
वर्तमान में कताई उपकरण जैसे कंधी, संयुक्त नेटवर्क, स्वत: गोद परिवहन की मोटाई के रूप में आंशिक रूप से निरंतर हासिल किया गया है, और कपड़ा आवेदन पत्र में किया गया है, एक पूरे के रूप में बुद्धिमान स्वचालन और अन्य तकनीकी उपकरणों के माध्यम से इन सभी प्रक्रियाओं बनाने की जरूरत प्रबंधन, उपकरण, डिजिटल नियंत्रण और नेटवर्क प्रबंधन कताई ऊर्जा की बचत श्रम लागत को कम करने, के सतत संचालन को प्राप्त करने, उत्पादन वातावरण में सुधार, श्रम तीव्रता को कम करने, नए फाइबर कताई की एक किस्म के लिए अनुकूल है, पारंपरिक फाइबर यार्न में सुधार लाइन उत्पाद की गुणवत्ता लक्ष्यों।
प्रमुख प्रौद्योगिकी: आगे हर कदम डिब्बे परिवहन पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है, ज़ुल्फ़ स्वत जोड़ों; splicer roving; रोल स्वचालित रूप से रोल तलाशी hooking लपेटो roving एटीसी मुद्रा और स्वत: पूरा पैकेज पर कताई roving, काता यार्न ऑटो कनेक्टर, स्वत: कई केंद्रीकृत नियंत्रण घुमावदार; प्रक्रिया Tongsha ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और स्वत: पैकेजिंग घुमावदार, एक मेजबान डिवाइस, सहायक उपकरण, कच्चे माल, कर्मियों, और अन्य उत्पादों को समाप्त कार्यशाला में सभी जानकारी ऑन-लाइन निगरानी और बुद्धिमान प्रबंधन को लागू करने, डेटा विश्लेषण और दूरदराज के निदान।
2020 लक्ष्य: महत्वपूर्ण प्रौद्योगिकियों के क्षेत्र में सफलताओं, सबसे पूरा प्रक्रियाओं के बीच संबंध, औद्योगीकरण को प्राप्त करने के लिए; रात पहुंच से बाहर; परंपरागत गैर निरंतर कताई प्रक्रिया 10,000 28 या कम करने के लिए नीचे 60 से रोजगार के साथ तुलना में।
2 कम कताई प्रक्रिया महत्वपूर्ण उपकरण
अच्छा pilling प्रतिरोध और घर्षण प्रतिरोध और अन्य विशेषताओं के साथ स्पिनिंग एंड भंवर कताई यार्न व्यापक रूप से मान्यता प्राप्त है। हाल के वर्षों में, इन नए कताई उपकरण और प्रौद्योगिकी के उपचार में स्पष्ट प्रगति, धागा उत्पादों के विकास और कच्चे माल के विकास, सड़क के लिए अनुकूल करने की क्षमता काफी प्रगति की और कताई अंगूठी का एक अभिन्न अंग बन गए हैं।
महत्वपूर्ण प्रौद्योगिकियों: स्वचालित रोटर कताई और हवाई जेट भंवर कताई मशीन प्रोटोटाइप विकास, चल रहे कताई प्रयोगों पूरा कर लिया है। इसके अलावा अनुसंधान उच्च गति ड्राइव सूक्ष्म मोटर ड्राइव और नियंत्रण प्रौद्योगिकी, स्वत: रोटर कताई संयुक्त और संयुक्त दक्षता की सफलता की दर, और भंवर कताई नोक प्रणाली, समाधान कताई और गरीब कताई के अध्ययन के डिजाइन और निर्माण की प्रक्रिया के पूरा होने में सुधार की जरूरत है ।
लक्ष्य 2020: महत्वपूर्ण प्रौद्योगिकियों के क्षेत्र में सफलताओं, छोटे बैच उत्पादन के गठन। स्वचालित रोटर कताई 150kr / मिनट से कम नहीं की मशीन रोटर गति; जेट भंवर कताई मशीन उद्धृत यार्न गति 240m / min ~ 450m / मिनट।
3 पर कंघी फाइबर और महत्वपूर्ण प्रौद्योगिकियों के औद्योगीकरण
कपास धुननेवाला फाइबर की अधिकता के प्रसंस्करण, यार्न में सुधार के रूप में व्यवस्थित फाइबर का प्रयोग करें, को छोड़कर कपास गाँठ धागे उत्पाद को एक अच्छा लग रहा है, आलोक, उत्कृष्ट पहनने और उपस्थिति, अच्छा बाजार की संभावनाओं गया है । वर्तमान में साधारण व्यापार धुननेवाला प्रसंस्करण कंघी कपास प्रकार पॉलिएस्टर फाइबर (150 nips / मिनट या उससे कम समय में गति), और उसके उत्पादों के बाजार ने स्वागत समायोजित करने के लिए संशोधित किया जा रहे हैं।
महत्वपूर्ण प्रौद्योगिकियों: अनुसंधान, विकास और 300 nips / मिनट ~ 350 nips / मिनट या तलाशी और उपकरण तलाशी के साथ और अधिक उच्च गति मल्टी फाइबर प्रौद्योगिकी के उत्पादन दर, अनुसंधान तलाशी प्रक्रिया कंघी फाइबर नियंत्रण तकनीकों, फाइबर मोड के लिए अनुसंधान , संबंध फाइबर जुदाई प्रौद्योगिकी, उचित मल्टी फाइबर जुदाई के विकास सगाई नियंत्रण डिवाइस कंघी, अनुसंधान और मल्टी फाइबर के विकास के लिए विशेष सिलेंडर, शीर्ष कंघी तलाशी और अन्य विशेष भागों के साथ तलाशी।
2020 लक्ष्य: उच्च गति बहु फाइबर प्रौद्योगिकी तलाशी के साथ महत्वपूर्ण प्रौद्योगिकियों के क्षेत्र में सफलताओं, अपशिष्ट फाइबर के नियंत्रण प्रौद्योगिकी सगाई अलग, मल्टी फाइबर कंघी प्रदर्शन उत्पादन लाइन की स्थापना।
4ADS स्वत doffing प्रणाली
लोगों के जीवन स्तर में सुधार के रूप में, कताई उद्योग में कई किस्मों में, समय की छोटी मात्रा में एक निर्विवाद तथ्य है। विज्ञापन (AutoDofferControlSystem) स्वत: doffing प्रणाली लचीला और कुशल है। स्वत: नियंत्रण की एक प्रक्रिया के माध्यम से, doffing से घुमावदार ऊर्जा की बचत, कटौती और दक्षता हासिल करने के लिए बहु प्रजातियों, यार्न की मांग की छोटी मात्रा को पूरा करने में सहज प्राप्त करने के लिए।
महत्वपूर्ण प्रौद्योगिकियों: बुद्धिमान नियंत्रण प्रणाली के विकास doffing उन्नयन, स्वत: doffing प्रणाली नेटवर्क नियंत्रण, कताई प्रक्रिया स्वत: नियंत्रण, और स्वत: doffing प्रणाली डिजिटल नियंत्रण संकेत कनेक्शन, स्वत: doffing प्रणाली स्वचालित doffing इस कार्य को पूरा करने के लिए, पूर्ण स्वचालित यार्न संग्रह और परिवहन, नेटवर्क दूरदराज के निदान और विभिन्न किस्मों के उपचार स्वचालित खिला समारोह, एटीसी प्रणाली की विफलता।
लक्ष्य 2020: प्रमुख प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में सफलताओं छोटे बैच उत्पादन प्राप्त करने के लिए।
5 बुद्धिमान बिजली खच्चर कताई फ्रेम और रेखा का पता लगाने प्रणाली
डाटा अधिग्रहण, विश्लेषण और नियंत्रण कार्यों के साथ बुद्धिमान बिजली खच्चर, ऑन लाइन निगरानी प्रणाली के साथ, स्थिति कताई, धुरी की गति और मनका कब्जा संचालन मानकों चल रहे हैं, स्वचालित पहचान यार्न टूटना साथ, घुमा दक्षता सुविधाओं की वास्तविक समय की निगरानी, और आत्म roving रोक खिला प्राप्त करने के लिए। क्योंकि यह एक ही धुरी, एक मोटर, एकल ड्राइव नियंत्रण, कताई गति, अच्छा स्थिरता, स्पिंडल के बीच छोटा सा फर्क है, उच्च गुणवत्ता घूम रहा है।
प्रमुख प्रौद्योगिकी: घुमावदार उच्च गति कताई परिशुद्धता पर; वितरित नेटवर्क प्रौद्योगिकी, बड़े पैमाने पर बहु मोटर क्लस्टर नियंत्रण, अधिक से अधिक 1/0 अंक नियंत्रण; बड़े पैमाने पर प्रणाली में व्यापक वास्तविक समय बड़ा डाटा अधिग्रहण, वास्तविक समय खुफिया विश्लेषण, बड़े पैमाने पर वास्तविक समय सांख्यिकीय डेटा तकनीकी ड्राइंग और कताई विश्वसनीयता प्रौद्योगिकियों, roving रोक खिला तंत्र से।
2020 लक्ष्य: 100,000 बिजली खच्चर कताई प्रदर्शन कार्यशाला बनाने के लिए।
6 बुद्धिमान बिजली धुरी घुमा प्रौद्योगिकी और सूचना प्रणालियों
बुद्धिमान शक्ति ट्विस्टर धुरी, धुरा गति अधिक है, पिंड छोटा है, जो स्वत: मान्यता टूटना और धुरी रोक समारोह, पार इमदादी प्रौद्योगिकी, एक लचीला पैकेज बनाने, उच्च गुणवत्ता के साथ मोड़ असमता कम कर देता है और उत्पादन बढ़ाने के लिए, घुमावदार गति 120 मीटर / मिनट तक पहुँच सकते हैं, प्रक्रिया पैरामीटर ऑन लाइन निगरानी प्रणाली, वास्तविक समय प्रतिक्रिया उत्पादन, ऊर्जा की खपत, दक्षता, decapitated स्पिंडल और अन्य जानकारी में सुधार के प्रबंधन के साथ डाटा अधिग्रहण, विश्लेषण और नियंत्रण कार्यों के साथ ऑनलाइन सेट किया जा सकता है, स्तर।
प्रमुख प्रौद्योगिकी: अनुसंधान एवं विकास लागत दक्षता बिजली धुरी और ड्राइव प्रौद्योगिकी, वास्तविक समय बड़ा डाटा सिस्टम्स, सभी डेटा की प्रणाली में व्यापक ऑनलाइन संग्रह है, और खुफिया विश्लेषण का विकास, विश्वसनीयता अध्ययन बिजली धुरी प्रौद्योगिकी, बहु मोटर समन्वय और नियंत्रण प्रौद्योगिकी स्विच सुनिश्चित करने के लिए और बिजली की लगातार मोड़ है जब।
2020 लक्ष्य: उद्योग में स्मार्ट धुरी भांजनेवाला प्रारंभिक पदोन्नति, 30,000 पर पहुंच गया।
7 कोई अंडाकार ड्रम अत्याधुनिक डिजिटल प्रौद्योगिकी घुमावदार
वर्तमान में उपयोग कर अंडाकार ड्रम वाइन्डर है घुमावदार ड्राइव तरह पनीर, पनीर अंडाकार ड्रम पर वक्र आकार देने के फैसलों घुमावदार, के बाद की अवस्था अंडाकार ड्रम पर तय हो गई है, जिसके परिणामस्वरूप ओवरलैप दुर्गम समस्या , टूटना प्रक्रिया के बाद unwinding के दौरान होता है। इसके अलावा, आप एक rewinding प्रक्रिया के माध्यम से पनीर रंगाई अनुकूलन की जरूरत है, अत्याधुनिक डिजिटल घुमावदार प्रौद्योगिकी के उपयोग का उत्पादन करने के लिए, सॉफ्टवेयर नियंत्रण के माध्यम से, एक rewinding कदम की आवश्यकता को समाप्त जाना चाहिए, दोनों सुस्त और तंग शैली का उत्पादन पनीर उत्पादन कर सकते हैं, कुछ भी हासिल कर सकते हैं ओवरलैपिंग और पनीर उत्पादन का एक उचित डिग्री।
महत्वपूर्ण प्रौद्योगिकियों: उच्च गति मोटर के डिजाइन और विकास घुमावदार, डिजाइन और उच्च गति यार्न गाइड मोटर का विकास, धागा गाइड वक्र कार्यक्रम के डिजाइन और विकास।
लक्ष्य 2020: प्रमुख प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में सफलताओं छोटे बैच उत्पादन प्राप्त करने के लिए।
8 गैर डबल किस्मों के लिए अनुकूल करने की जरूरत doffing स्वत: वाइन्डर ट्रे
वर्तमान में गैर सामूहिक स्पिंडल के लिए ठीक से अधिकांश अभी भी ड्रॉप स्पिंडल, गैर doffing आवश्यक स्वत: वाइन्डर के अनुकूलन के लिए एक बड़ा बाजार, देश पहले ही सफलतापूर्वक डबल लिफाफा ट्रे प्रकार स्वचालित वाइन्डर की किस्मों का विकास किया है किया है, और देश में अभी भी खाली है, यह स्वत: वाइन्डर की तरह विकसित करने के लिए आवश्यक है।
महत्वपूर्ण प्रौद्योगिकियों: गैर कॉलोनी यार्न अंत प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी, आपूर्ति और संबंधित तकनीकों के दोहरे किस्मों सिपाही मोड।
लक्ष्य 2020: प्रमुख प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में सफलताओं छोटे बैच उत्पादन प्राप्त करने के लिए।
9-कदम घुमा मशीन एकल धुरी ड्राइव और घुमावदार Luola सांग लाइन जोड़ने प्रणाली का एक संयोजन
वर्तमान में, एक कदम घुमा मशीन जल्दी फिर से मोड़ hoses के साथ धुरी ड्राइव या पिंड रास्ते के आसपास के साथ 1 किलो ~ 2 किलो, तार सबसे पारंपरिक रबर रोलर्स रोल जल्दी फिर से मुड़ घाव। ऊपर और श्रम और अधिक श्रम प्रधान, बहु संयुक्त, बड़ी मंजिल शोर, धागा मोड़ अनियमितता, शक्ति और बढ़ाव अस्थिर की श्रृंखला नीचे, गंभीर रूप से नागरिक और औद्योगिक उत्पाद की गुणवत्ता और उत्पादन क्षमता में प्रतिबंधित है। बड़े पैकेज 10kg अनुसंधान डेटा, नियंत्रण, बुद्धि, स्वचालन भांजनेवाला जरूरी है।
प्रमुख प्रौद्योगिकी: एकल धुरी तुल्यकालिक सूक्ष्म मोटर बुद्धिमान मॉडल विकास, पहली बहु-मुड़ एकल धुरी पैकेज 10kg समग्र डिजाइन; जटिल मोड़ धुरी स्वत: ब्रेक क्लच, घुमावदार रोलर प्रणाली, एकल धुरी मीटर लंबी, बंद कर दिया छोटी ट्यूब डिजाइन ऑटोमेशन के बाद से यार्न का पूरा उपयोग करते हुए प्रणाली के विकास।
2020 लक्ष्य: उपयोगकर्ता के हिस्से में प्रमुख प्रौद्योगिकी, पूर्ण परीक्षण और प्रोटोटाइप के निर्माण और स्थापना कंपनियों हल करने के लिए।