JIKET सिलाई की मशीन
jiake@chinajiake.com
400-180-2888

उद्योग समाचार

बुन: बाजार से अंतरिक्ष में अंतर को खोजें

वर्तमान में, वस्त्र उद्योग ऑफ सीजन वार्षिक उत्पादन में प्रवेश किया है, व्यापार के संचालन दर में काफी कमी आई है। कई कपड़ा उद्यमों को प्रतिबिंबित जून की शुरुआत से, महसूस किया आदेशों कम है, लेकिन इस बदलाव के अधिकांश या उपकरण निर्माता समझते हैं।
 
विदेशी बाजारों पर नजर गड़ाए हुए
पानी और बिजली व्यापार, श्रम और अन्य उत्पादन कारक कीमतों बढ़ती लागत के साथ, वस्त्र उद्योग के लिए एक पूरे के रूप में वहाँ की स्थिति की धीमी गति से विकास किया गया है।
साक्षात्कार, आरोप में कई कपड़ा उपकरण निर्माता व्यक्ति को दर्शाता है वर्तमान उत्पाद की बिक्री सुस्त मौलिक कारण यह है कि नीचे की ओर व्यापार क्षमता व्यस्त नहीं है कर रहे हैं, मांग की कमी, अपर्याप्त मांग की वजह से अभी भी अड़चन उल्टा सूती धागे के आयात और निर्यात की कीमतों और कीमत गठन निहित है।
व्यापार या कपड़ा विनिर्माण उद्यमों की कताई आम तौर पर छोटी अवधि में घरेलू कपड़ा उद्योग की संभावना पर विचार कर रहे हैं या इस स्थिति को बदलने की संभावना नहीं है। आदेश में प्रतिकूल परिस्थितियों से उबरने के लिए, शक्तिशाली उद्यमों का एक बहुत विदेशी बाजारों पर अपनी जगहें सेट है। एक ही समय में, कई विदेशी ग्राहकों को भी वियतनाम, थाईलैंड और अन्य कम श्रम लागत देशों और क्षेत्रों को आदेश होगा।
महीना, Lutai वस्त्र $ 2 मिलियन निवेश संयुक्त राज्य अमेरिका में एक पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी स्थापित करने के लिए होगा जारी की है, मुख्य रूप से बाजार अनुसंधान, नए उत्पाद को बढ़ावा देने और ग्राहक संबंध रखरखाव फैसलों में लगी हुई है।
वर्तमान मामले में, Shaoxing काउंटी विदेशी व्यापार उद्यमों भी सक्रिय रूप से पिछले "निष्क्रिय" व्यापार मॉडल, बदल रहे हैं पहल लेने के लिए एक बड़ा नमूना व्यवसायियों तरह से व्यक्त करने के लिए नवीनतम व्यापारियों इरादा लाने के लिए, समय और सेवाओं के मामले में ग्राहकों को जीतने की कोशिश करो। एक ही समय में, विदेश व्यापार कंपनियों को भी कपड़ा वस्त्रों की प्रदर्शनी के विभिन्न प्रकारों में, प्रदर्शनी के माध्यम से बाजार को समझने के लिए, फैशन समझ, सुनिश्चित करना है कि विदेशी आदेश भाग लिया।
कपड़ा उद्यमों मंदी बर्बाद वस्त्र उपकरण प्रतिरक्षा नहीं हो सकता है, कई कपड़ा उद्यमों उपकरण और कपड़ा उद्यमों ही भावनाओं और विचारों की है। उदाहरण के लिए, इस साल की पहली छमाही, शंघाई सुदूर पूर्व Heald फ़्रेम कुल शाखा निर्यात की बिक्री 22% की वृद्धि हुई। चूंगचींग गोल्डन कैट के अध्यक्ष ने संवाददाताओं से कहा यांग Chongming, पहली छमाही में सोने का बिल्ली कंपनी कंपनी की निर्यात बिक्री राजस्व का 25%, निर्यात वितरण मूल्य 12.76% की वृद्धि हुई के लिए जिम्मेदार है।
 
अभिनव अभी भी विकास का मुख्य विषय है
अधिक बाजार में मंदी, अधिक कंपनियों लड़ने प्रौद्योगिकी Gongli समय। चूंगचींग गोल्डन कैट के अध्यक्ष यांग Chongming संवाददाताओं से कहा कि वर्तमान स्थिति, बाहर नवाचार करने के लिए इसके अलावा, कंपनियों के लिए एक बेहतर रास्ता जंगल से बाहर नहीं है। क़िंगदाओ वस्त्र कपड़ों की कंपनी विपणन लियू फेंग मंत्री भी एक समान विचार व्यक्त किया: "में एक बाजार अर्थव्यवस्था की स्थिति गंभीर परिस्थितियों है, उद्यमों लक्षित उत्पाद विकास स्वतंत्र नवाचार की क्षमता को खेती करने के लिए काफी प्रयास, बनाना चाहिए, एकरूपता को कम उत्पाद प्रतिस्पर्धा, एक व्यापक माध्यम से उत्पाद प्रौद्योगिकी, बाजार के मुख्य प्रौद्योगिकी कब्जे के स्तर का उन्नयन। "
कई उद्योग के अंदरूनी सूत्रों का मानना है, में घरेलू कपड़ा उद्योग की स्थिति अभी भी गंभीर है, समायोजन और कपड़ा उद्यमों के परिवर्तन आगे गहरा होगा, कपड़ा उद्यमों उत्पाद उन्नयन, अनुकूलन गहनता, स्वचालन आवश्यकताओं को पूरा करने, प्रभावी ढंग से वस्त्र उपकरण की उत्पादन क्षमता में सुधार कर सकते हैं उत्पाद अभी भी अच्छा बाजार की संभावनाएं है।
उत्पाद की गुणवत्ता की समस्याओं के लिए, ऑनलाइन प्रौद्योगिकी में सुधार करने के प्रयासों को बढ़ाने के आदेश कपड़ा व्यवसाय दक्षता में सामान्य गिरावट, कम आदेशों स्थिति रिवर्स करने में, शानक्सी Changling वस्त्र इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल प्रौद्योगिकी कंपनी लिमिटेड, उत्पादकता नए उत्पादों, प्रौद्योगिकी में सुधार के प्रयासों और अनुसंधान एवं विकास प्रबंधन के लिए अन्य नवीन दृष्टिकोण के विकास में सुधार के द्वारा बढ़ाने के लिए यह भी, तकनीकी सहयोग और अनुसंधान संस्थानों के विस्तार करने के लिए एक सफलता के महत्वपूर्ण प्रौद्योगिकियों को प्राप्त करने के लिए वैज्ञानिक और तकनीकी नवाचार, प्रमुख परियोजनाओं को बढ़ाने के प्रयासों के लिए एक प्राथमिकता के रूप में कंपनी की तकनीकी टीम टीम के निर्माण को मजबूत करेगा। Xuedong क्वान, सड़क पर के महाप्रबंधक, कंपनी के उत्पाद अनुसंधान और कपास फाइबर परीक्षक, विदेशी फाइबर को हटाने की मशीन और बिजली के नेटवर्क के विकास स्वच्छ, साफ हवा से भविष्य की बिजली और अन्य पहलुओं कताई पर ध्यान दिया जाएगा, कंपनी आगे नए उत्पाद के विकास की प्रक्रिया पर नियंत्रण को मजबूत करेगा, आगे छोटा उत्पाद चक्र परिपक्व।
बाजार की मांग, कई निर्माताओं, उद्योग प्रतियोगिता के लिए heddle उद्योग चौड़ा, उत्पाद नकली आसान है, असमान ग्रेड और अन्य मुद्दों, लिमिटेड शंघाई सुदूर पूर्व पट्टिका वस्त्र Heald फ्रेम शाखा भी स्वतंत्र नवाचार, उच्च गति के काम को मजबूत, व्यापक है वेब, उच्च तीव्रता, कम शोर, Heald फ्रेम की नई संरचना कंपनी के नए उत्पाद अनुसंधान और विकास उद्देश्यों के रूप में तैनात है।
 
भेदभाव बाजार विकास दर हासिल
उपकरण कपड़ा उद्योग में कई उद्यमों का मानना है कि मौजूदा उपकरण कपड़ा उद्योग में एक प्रमुख समायोजन, एक प्रमुख पुनर्गठन, स्थिति से बाहर एक बड़ी सामना करना पड़ रहा है, समय के साथ, स्थिति और अधिक स्पष्ट ध्रुवीकरण उद्योग बन जाएगा, प्रतियोगिता में कंपनियों यदि आप चाहते हैं जीत गए, हम उत्पाद भेदभाव और अधिक प्रयास करने के मामले में होना चाहिए।
चुनौती का सामना करने के लिए, हाल के वर्षों में, चूंगचींग Jinmao कंपनी 500 मिलियन से अधिक वृद्धि उपकरण संशोधन, मिश्र धातु इस्पात के उपयोग का निवेश किया है, असर स्टील के उत्पादन और इस्पात कॉलर, अतीत में एक भी परिवर्तन पारंपरिक, पिछड़े प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी के अग्रणी इस्पात उत्पादन प्राप्त करने के लिए बीपीआर। खास तौर पर पिछले साल के बाद से, कंपनी के एक उच्च परिशुद्धता असर स्टील की अंगूठी, नए समग्र सतह के उपचार प्रौद्योगिकी का उपयोग करते हैं, कंपनी बी एस (नीलम) यात्री के उपयोग का समर्थन के साथ रिंग में पेश किया। इस नए उत्पाद उच्च अंत ग्राहकों के एक बहुत धीरे-धीरे चुनाव के आयातित उत्पादों को बदलने के लिए है। कुछ प्रमुख तकनीकी संकेतक के उठाने, उच्च गति पर अंगूठी स्थिरता के बाद से, स्थिरता, विश्वसनीयता काफी सुधार हुआ है, जिससे काफी यार्न टूटना, hairiness को कम करने, बुनियादी मशीन परिपक्वता जाना नहीं था पर इस इस्पात कॉलर के बाद , इस प्रकार की अनुमति कताई क्षमता में काफी सुधार हुआ है।
यांग Chongming संवाददाताओं से कहा, "इस साल की पहली छमाही में इन नए स्टील की बिक्री कॉलर लिफ्ट का दोहरीकरण को प्राप्त करने और उद्योग मंदी में पूरे अंगूठी उत्पादों खींचने के लिए, कंपनी की बिक्री राजस्व की वृद्धि दर की अंगूठी पर पहुंच गया। 15%, जिसमें पिछले साल के 11% से नए इस्पात कॉलर के अनुपात में
23% दूसरी छमाही में उम्मीद है अधिक से अधिक वृद्धि की प्रवृत्ति को प्रदर्शित किया जाएगा। "
महाप्रबंधक Haimen रेत वस्त्र कं Jiangyao वू भी ऐसा ही एक दृश्य में उन्होंने कहा, कम कपास कताई उद्यमों के कारण अभी भी संकेत सुधार नहीं कर रहे हैं, तो सुई सूती कपड़े के आदेश के लिए तत्पर हैं rebounded व्यक्त अवास्तविक लगता है। वर्तमान में एक सुई के साथ गैर बुना कपड़े के अनुसंधान और विकास के पहलुओं पर मुख्य ध्यान। उनका मानना था कि पर्यावरण उद्योग फिल्टर कपड़ा मांग है, जो मुख्य रूप से फिल्टर कपड़ा कपड़ों की आवश्यकताओं के उत्पादन में प्रयोग किया जाता है के विकास के साथ काफी वृद्धि की जानी चाहिए।