JIKET सिलाई की मशीन
jiake@chinajiake.com
400-180-2888

उद्योग समाचार

अगले सात वर्ग "वस्त्र उपकरण" कंपनियों को बाहर खो देंगे

दुनिया की अर्थव्यवस्था के कमजोर और 2014 के बाद से चीन की आर्थिक मंदी के साथ, वस्त्र उद्योग जीवन और मृत्यु का सामना करना पड़ पल के एक पल भीड़ किया गया है, कल और आज के तेजी से विकास, सब कुछ महत्वपूर्ण एक आश्चर्य के रूप में आ रहा है, लेकिन कई कपड़ा उद्यमों के लिए किया था चेहरे, किसी भी उद्योग या देश छत और धीमी विकास मंच होगा, केवल उद्यमों के तेजी से विकास के लिए अनुकूल निश्चित रूप से सफाया हो जाएगा धीमा करने के लिए अनुकूल नहीं कर सकते कर सकते हैं। स्टैंडर्ड समूह वस्त्र उद्योग की गतिशीलता के बारे में चिंतित है, विकास के दस साल बाद, हम वस्त्र उद्योग के फैलने के हाल के वर्षों और धूमिल, खिले हुए फिर से वस्त्र उद्योग जहां प्रतियोगिता में देखा है? कपड़ा उद्यमों समस्या का सामना करना पड़ रहा है?
उपकरण कपड़ा उद्योग भी कपड़ा उद्योग के तेजी से विकास के साथ है, यह भी कपड़ा उद्योग में स्थिर विकास के साथ, कई घरेलू कपड़ा उद्यमों के साधन, अपर्याप्त निर्यात प्रयासों, कमजोर घरेलू मांग, वर्तमान के विभिन्न पहलुओं संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन लगातार चेन में वृद्धि हुई है, और यह वास्तव में विकसित करने के लिए, भविष्य में अधिक से अधिक तीव्र प्रतिस्पर्धा अनिवार्य रूप से, इन गहन वातावरण में, अगर सुधार किया जाएगा अस्तित्व है, तो अपनी समस्याओं को विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, वस्त्र लेख मानकों समूह साधन व्यापार की समस्याओं परिष्करण जारी है और वैकल्पिक नोड की जरूरत है, निम्न सवालों का आम उद्योग, सफाया किया जा रहा उपस्थित रहेंगे के समय पर नहीं सुधारा जोखिम हैं।
बड़ा डेटा विश्लेषण के महत्व को नजरअंदाज कर दिया
बिग डाटा प्रौद्योगिकी विशाल मास्टर डाटा में जानकारी नहीं है, बल्कि इन के अर्थ पर विशेष डाटा प्रोसेसिंग होते हैं। दूसरे शब्दों में, अगर एक उद्योग की तुलना में बड़ा महत्वपूर्ण डेटा, तो उद्योग लाभ प्राप्त करने के लिए, डेटा "प्रसंस्करण क्षमता", "प्रक्रिया" डेटा के माध्यम से प्राप्त करने के लिए सुधार करने के लिए है "मान गयी।" कपड़ा उद्यमों अपने उत्पाद दिशा करने के लिए, ग्राहक के व्यवहार, जरूरतों और रुझानों के अनुसार बड़े डेटा के लेन-देन का विश्लेषण और भविष्यवाणी का समर्थन करने के लिए कुछ डेटा प्रदान कर सकते हैं। बड़े डेटा के समर्थन के बिना, आप ग्राहकों की जरूरतों को समझ में नहीं आ सकते हैं, तो ग्राहक केंद्रित युग के अंत में समाप्त हो जाएगी।
एकल संरचना, प्रजातियों गन्दा, एक बड़े पैमाने पर उत्पादन के लिए फार्म नहीं कर सकते
प्रमुख उत्पाद राजस्व और लाभ के लाभ प्रत्येक उद्यम का मुख्य स्रोत है, लेकिन आदेश में ग्राहकों को आकर्षित करने में कई उद्यमों, उत्पादों ऐड-ऑन की एक किस्म को विकसित करने की कोशिश करनी विभिन्न और गन्दा, छोटे पैमाने पर उत्पादन, उच्च उत्पादन लागत के उत्पादन में जिसके परिणामस्वरूप, गंभीर रूप से नीचे खींच लिया कंपनियों के लाभ। इसलिए, लगातार अनुकूलन और उत्पाद संरचना को समायोजित, इस तरह के अन्य छोटे और मध्यम कपड़ा उद्यमों में के रूप में उच्च अंत बाजारों को उत्पादन स्थानांतरण परेशानी है जब एक कपास वूशी बड़े, उच्च गुणवत्ता और उच्च मूल्य वर्धित कताई की उच्च मात्रा उत्पादन के तकनीकी परिवर्तन के माध्यम से धागा, कटौती कम अंत उत्पादों, इसकी उच्च गिनती यार्न यूरोप और उच्च अंत बाजार में निर्यात की एक बड़ी संख्या है, अंतरराष्ट्रीय बाजार में परिवर्तन के प्रभाव नहीं किया गया है।
अवधारणा के पीछे, यह सोच कर इलाज परिवर्तन नहीं लगता है
दुनिया हमारी कल्पना से परे की गति में तेजी से परिवर्तन बदल रहा है। विदेशी चीनी पारंपरिक उद्योगों पर एक उच्च निर्भरता के रूप में, वस्त्र उद्योग जल्दी से समाज के विकास के साथ रखने के ज्वार में परिवर्तन होना चाहिए। हालांकि, कपड़ा उद्यमों के अधिकांश अभी भी, कि तथाकथित सुविधा क्षेत्र से सुरक्षित रहने के लिए स्वीकार करने या चुनौतियों और इंटरनेट के प्रभाव का सामना करने के लिए तैयार नहीं है, एक टीवी नाटक के स्वयं को धोखे में सबसे पुराना प्रबंधन बिक्री मॉडल का पालन बिना पीटा ट्रैक कर रहे हैं। वे उद्योग दिग्गजों की कोई कमी नहीं है, भले ही कुछ कंपनियों के इस नए व्यापार मॉडल को मान्यता दी है, लेकिन अभी भी परिवर्तन करने के लिए तत्काल के हितों की व्यवस्था करने के लिए मना कर दिया। बहरहाल, इंटरनेट + अगर सोच के संचालन निश्चित रूप से सफाया हो जाएगा समायोजित नहीं, एक अपरिहार्य प्रवृत्ति है।
ग्राहक की मांग पर ध्यान न दें, अपने स्वयं के उपभोक्ताओं से दूर
एंटरप्राइज ग्राहकों को सबसे अधिक मूल्यवान संसाधन हैं, अन्य सभी उद्यम संसाधन मौजूद महत्व निहित है मिलिए ग्राहकों की मांग, अन्यथा, आप अस्तित्व के मूल्य खो देंगे। इस प्रकार, ग्राहक की मांग को पूरा करने के लिए अस्तित्व का एकमात्र उद्देश्य है, लाभ ही प्रक्रिया के परिणाम में ग्राहक की जरूरतों को पूरा करने के लिए है। इसके अलावा, पारंपरिक वस्त्र कारखानों उपभोक्ता रखने के लिए संपर्क करें, अंत ग्राहकों के लिए सीधी पहुँच स्थापित करने के लिए। खुद को प्रोसेसिंग कर सकते हैं, जो आप नहीं जानते कि एक कारखाने सेवा भी उपभोक्ताओं, तो वे किसी भी समय समाप्त हो जाते पर प्रतिस्थापित किया जा रहा के खतरे का सामना करना पड़ेगा।
वस्त्र उद्योग overcapacity, उत्पाद एकरूपता सुविधाओं की गंभीर कमी
आप किसी भी कपड़ा उत्पाद खोज स्थल में हैं, तो आप सभी उद्यमों महत्वपूर्ण अतिरिक्त क्षमता मिलेगा, सबसे घातक उत्पाद एकरूपता गंभीर है। घरेलू बाजार में आज के कड़े मुकाबले में, प्रौद्योगिकी के कुछ कमजोर, उत्पाद कुरूप, कम ग्रेड, उद्यम के कम श्रम उत्पादकता, के मौजूदा हालात जीवित करने में असमर्थ किया गया है।
तकनीकी जानकारी, अनुसंधान और विकास क्षमताओं की कमी है, वहाँ कोई स्वतंत्र संपदा अधिकार और नवीनता है
अभिनव, उद्यम विकास के लिए एक मौलिक प्रेरणा शक्ति है, तो बाजार के रुझान और ग्राहक के अनुसार केवल एक निष्क्रिय बजाय सक्रिय आदेश अभिनव उत्पादन तकनीक में की जरूरत है यह घरेलू और अंतरराष्ट्रीय पर्यावरण प्रभाव, संपीड़न रहने की जगह की चपेट में है। इस तरह की कंपनियों को न केवल कम लाभदायक है, और जोखिम का विरोध करने की क्षमता बहुत कमजोर है, एक बार पर्यावरण क्षरण खामियाजा उठाना पड़ेगा। उदाहरण के लिए, इस साल मई में, क्रम में Weiqiao वस्त्र उद्यमों परिवर्तन और उन्नयन किए बुद्धिमान कताई परियोजना को बढ़ावा देने के लिए।
आदेश, शातिर कीमत नीचे प्राप्त करने के लिए, बाजार मूल्य निर्धारण भ्रम की स्थिति में जिसके परिणामस्वरूप
आदेश में जीवित रहने के लिए उद्यम, यह बाजार से बाहर प्रतियोगियों की कीमत कम करने के लिए, आदेश में इस उद्देश्य को प्राप्त करने में सक्षम है, खर्च एक मूल्य का भुगतान करने के लिए है। यहां तक कि व्यापार मूल्य प्रतियोगिता के सामान्य दायरे से परे कुछ, और धीरे-धीरे उद्यमों के बीच एक शातिर मूल्य प्रतियोगिता में विकसित किया है, बाजार को भ्रमित करेंगे। यह केवल छोटे और मध्यम उद्यमों के हितों की, लेकिन यह भी कपड़ा उद्योग के विकास के लिए एक गंभीर बाधा को नुकसान नहीं होगा।
सब सब में, दोनों पारंपरिक उद्यमों और उभरते वस्त्र उपकरण कंपनियों, गहरा उनकी कमियों को समझना चाहिए, उनके उत्पाद संरचना को समायोजित करने के लिए, उद्योग के विकास काबू करने के लिए, बारीकी से अपनी स्थिति के पक्ष में सामाजिक व्यवस्था के विकास की प्रवृत्ति का अनुसरण अपना सर्वश्रेष्ठ करने, सतत विकास के लक्ष्य को हासिल। मानक उपकरण समूह का मानना है कि चीन के सुधार का महत्वपूर्ण क्षण में कपड़ा उद्यमों बाजार की स्थितियों के समय पर समायोजन के विकास के लिए अपने स्वयं के विकास टोंटी समझने की जरूरत है।