JIKET सिलाई की मशीन
jiake@chinajiake.com
400-180-2888

उद्योग समाचार

मेक्ट्रोनिक्स की शर्तों के तहत वस्त्र उपकरण प्रबंधन रणनीति

      आधुनिक कंप्यूटर प्रौद्योगिकी के तेजी से विकास के तहत तेजी से पृष्ठभूमि के रूप में बंद को जोड़ने सूचना नेटवर्क, विद्युत एकीकरण प्रौद्योगिकी अभूतपूर्व विकास किया है, और धीरे धीरे यांत्रिक प्रौद्योगिकी, स्वत: नियंत्रण प्रौद्योगिकी, इमदादी ड्राइव प्रौद्योगिकी, सेंसर का पता लगाने के लिए एक व्यापक कवरेज बन गया प्रौद्योगिकी, कंप्यूटर सूचना प्रौद्योगिकी, और एकीकृत प्रणाली प्रौद्योगिकी सहित एकीकृत प्रबंधन तकनीकों। सामाजिक क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों के बीच, mechatronics प्रौद्योगिकी अत्यंत व्यापक है।
मेक्ट्रोनिक्स वस्त्र उपकरण प्रबंधन रणनीति इस प्रकार है:
टेक्सटाइल मशीनरी व्यापक अधिमानतः
तो यह है कि वास्तविक प्रदर्शन और यांत्रिक उपकरण ऑपरेटिंग वातावरण अधिक फिट, उत्पादन और कार्यकुशलता बढ़ाने यांत्रिक कारकों से उपकरणों की विफलता को कम करने की वास्तविक जरूरतों, दुर्घटनाओं वस्त्रों की संभावना की वजह से विकास को बढ़ावा देने और यांत्रिक उपकरण और प्रौद्योगिकी की गुणवत्ता को मजबूत बनाने, जबकि।
वास्तविक समय सुरक्षा के प्रबंधन को मजबूत
ऑपरेटर के प्रबंधन डिवाइस से, वस्त्र उपकरण के कोण वस्त्र मशीनरी और उपकरण प्रबंधन विकास लक्ष्यों के रूप में शुरू करने के लिए, "शून्य दोष", को मजबूत बनाने के उपकरण निरीक्षण कार्य प्रणाली, कि मशीनरी और उपकरण उपयोग में लाना सुनिश्चित करने के लिए काम के निवारक रखरखाव प्रणाली को लागू करने के प्रयासों को उपकरण आपूर्तिकर्ताओं के साथ ईमानदारी का प्रदर्शन, पेशेवर स्तर में सुधार होगा।
उपकरण संचालन की स्थिति के बारे में जानकारी प्रबंधन
एक आपातकालीन कॉल प्रणाली से संपर्क करें और ऑपरेशन के समर्थन प्रणाली, और सूचना प्रौद्योगिकी उपकरणों के आवेदन की स्थापना, डिवाइस सूचना प्रबंधन प्रणाली के लिए जानकारी का दैनिक संचालन प्रवेश करेंगे। जानकारी साझा करने को सक्षम करने से। सूचना प्रणालियों और प्रभावी निगरानी के लिए उपकरणों की युक्ति परिचालन की स्थिति के माध्यम से अन्य चैनलों और पालन "कौन, क्या, कब, कहां, क्यों, कैसे" उपकरणों के संचालन और रखरखाव पर नज़र रखने के छह तत्वों।
गलती प्रबंधन
डिवाइस गलती प्रबंधक सामग्री:
संग्रह और गलती जानकारी के प्रसंस्करण। उपकरणों के संचालन जब समस्याएं उत्पन्न होती हैं, कर्मचारियों को तुरंत केंद्रीय नियंत्रण डिवाइस को सूचित किया जाएगा। समस्या निवारण के अंत के बाद, लॉगिन सूचना प्रणाली के लिए जानकारी गलती है, और एक सारांश और आँकड़े देने के लिए।
डाउनटाइम घटना है, गलती स्थान जानकारी संग्रह। बाद डिवाइस दोषपूर्ण है, डाउनटाइम के लिए और मरम्मत के समय, मरम्मत समापन समय, असफलता की निशानी होती है, डेटा, छवियों और घटना के विस्तृत रिकॉर्ड करना चाहते हैं।
विफलता का सांख्यिकीय विश्लेषण
विफलता के बाद, विशेषताओं और घटना प्रकट के अनुसार, उचित प्रकृति और प्रकार, इन विफलताओं का मूल कारण बाहर की जाँच के अनुसार पाते हैं।
पैटर्न और रुझान गलती की पहचान करने के लिए सांख्यिकीय विश्लेषण के लिए गलती की कई घटनाओं, भविष्य के लिए उपयोगी जानकारी प्राप्त कर से बचने के लिए एक विफलता खेला एक संदर्भ मूल्य।
गलती प्रबंधन रणनीतियाँ:
साधन आपरेशन के लिए अनुचित आपरेशन समय पर सही, कर्मियों और उपकरणों के संचालन सावधानियों के उपयोग के बारे में बात करने के लिए। पर्यवेक्षण और मूल्यांकन को मजबूत बनाना।
दुर्घटना की आशंका उपकरणों के लिए, गलती रिकॉर्डिंग स्थिति के अनुसार, नाजुक साधन क्रम में उपकरणों के डाउनटाइम कम करने के लिए आवेदन की जगह का प्रस्ताव; गलती बारंबार, बेहतर रखरखाव के उपयोग, पुराने उपकरणों, यह जगह ।
प्रबंधन की प्रक्रिया डिजाइन का पालन करें, का पालन करें "प्रक्रियाओं को सरल बनाने और दक्षता में सुधार" सिद्धांत, सूचना प्रौद्योगिकी उपकरणों का अधिकतम आवेदन, उपकरणों के संचालन और प्रबंधन के स्तर में सुधार करने के लिए इस तरह की कार्य कुशलता में सुधार, लेकिन यह भी नींव रखना करने के लिए अपने अगले कदम रणनीतियों बाहर नक्शा करने के लिए बाजार अर्थव्यवस्था के लिए अनुकूल करने के लिए और कपड़ा व्यापार की आवश्यकताओं के लोग।