JIKET सिलाई की मशीन
jiake@chinajiake.com
400-180-2888

तकनीकी फ्रंटियर

"धातु सिलाई की मशीन" पनडुब्बी लेजर काटने

     उद्योग का दावा है कि बड़े पैमाने पर वेल्डिंग और काटने के उपकरण है "धातु सिलाई मशीन।" रिपोर्टर्स हार्बिन वेल्डिंग संस्थान में चला गया, देखा कुछ बड़े "सिलाई की मशीन" चुपचाप खड़ा था। थोड़ा संयंत्र खोलने के लिए उनका कहना है, उप निदेशक चेन जियान ने संवाददाताओं से कहा, "बस कुछ ही दिनों पहले वहाँ स्वीकृति दूर अचानक खाली कारखाने के सभी नीचे पूरा करने के लिए अधिक से अधिक 70 मीटर लंबे उत्पादन लाइनों के बाद, एक विशेष राष्ट्रीय खुफिया उत्पादन लाइन थी।"

भाग दुनिया में सबसे अच्छा प्रौद्योगिकी में से एक।
देश की पहली बुद्धिमान वेल्डिंग उत्पादन लाइन के रूप में, हार्बिन वेल्डिंग संस्थान "एकीकृत नवाचार 'की अवधारणा का उपयोग करते हैं, बड़े पैमाने पर उद्यमों के लिए सबसे उन्नत वेल्डिंग उपकरण और प्रौद्योगिकी प्रदान करने के लिए। चेन गर्व से कहा, "यह देश की अग्रणी वेल्डिंग तकनीक है, तकनीक की दुनिया का हिस्सा सर्वश्रेष्ठ में से एक मिल रहा है।"

एक स्वयं विकसित ऊर्ध्वाधर पाइप वेल्डिंग मशीन पर स्थायी, चेन जियान एक मीटर लंबी रोबोटिक भुजा की ओर इशारा करते हुए कहा, इस मशीन वाल्व सरफेसिंग की भीतरी दीवार में डाला जा सकता है, पारंपरिक तरीके से की बाधाओं को तोड़ने से अधिक की जान बचाई औद्योगिक वाल्व व्यापार। एक और डिवाइस, एक छोटी प्लेट स्तंभ पर बड़े करीने से व्यवस्था करने से पहले, इस नए स्वचालित ट्यूब चादर वेल्डिंग उपकरण अनुसंधान संस्थान, वेल्डिंग समय की बचत, यह स्वचालित रूप से सटीक वेल्डिंग के लिए, स्तंभ की स्थिति का पता लगाने कर सकते हैं ।

संभावित पानी के नीचे "सिलाई" धातु उपकरण

सबसे बड़ा लेजर वेल्डिंग, उत्पादन के आधार पर काटने के रूप में, वेल्डिंग रोबोट, कार्यस्थानों, वेल्डिंग उत्पादन लाइनों, विशेष वेल्डिंग उपकरण और लेजर और रोबोटिक्स सहित वेल्डिंग उत्पादों के हार्बिन संस्थान संयुक्त वेल्डिंग प्रौद्योगिकी, मुख्य रूप से पेट्रोलियम, पेट्रोकेमिकल, रेल परिवहन, उड्डयन में इस्तेमाल विकसित कर रहे हैं एयरोस्पेस और नई ऊर्जा उद्योगों। चेन ने कहा, हार्बिन मेट्रो हालांकि चांगचुन बस फैक्टरी उत्पादन कारों का इस्तेमाल किया है, लेकिन इसकी वेल्डिंग उपकरण और वेल्डिंग प्रौद्योगिकी कज़ाकस्तान से कर रहे हैं, पाइप लाइन वेल्डिंग की दुकान और उत्पादन लाइनें भी कज़ाकस्तान वेल्डिंग के डिजाइन, निर्माण और स्थापना के द्वारा बनाई गई है ।

हार्बिन वेल्डिंग संस्थान, बड़े पैमाने पर उच्च तकनीक के उद्यमों के व्यापक लाभ के साथ, एक विज्ञान और प्रौद्योगिकी उद्योग, चार प्रणालियों में से एक में अनुसंधान और विकास और परामर्श, गुणवत्ता निरीक्षण, उद्योग और सेवा के रूप में विकसित किया गया है, 2015 में 20 से अधिक पेटेंट प्रदान। वर्तमान में, हार्बिन वेल्डिंग संस्थान दुनिया के सबसे उन्नत पानी के नीचे लेजर काटने की प्रौद्योगिकी में महारत हासिल है, उत्पादन पानी के भीतर निर्माण के क्षेत्र में नई सफलताओं मिल जाएगा, राष्ट्रीय समुद्री निर्माण के लिए तकनीकी सहायता प्रदान करने के लिए।

भविष्य, हार्बिन वेल्डिंग संस्थान के निर्माण और इंटरनेट गठबंधन करने के लिए योजना बना रही है, औद्योगिक अनुकूलित उत्पादों और उपकरणों को बनाने के लिए उद्यमों, उच्च शक्ति, उच्च बेरहमी, उच्च परिशुद्धता और बुद्धिमान प्रौद्योगिकी पर भरोसा करने के लिए अनुकूलित, उच्च अंत उपकरणों के विकास में तेजी लाने के Mfg उद्योग।