JIKET सिलाई की मशीन
jiake@chinajiake.com
400-180-2888

तकनीकी फ्रंटियर

सिलाई मशीन हासिल किया गया है मूल बुद्धिमान हार्डवेयर प्रौद्योगिकी प्रत्यारोपण करने में सक्षम हो जाएगा

    13 अप्रैल को 'साइंस डेली' की वेबसाइट के अनुसार कि अमेरिका स्मार्ट पहनने योग्य डिवाइस है, अनुसंधान के क्षेत्र में एक बड़ी सफलता हासिल करने के लिए हो सकता है 0.1 मिमी सटीकता वस्त्रों में एम्बेडेड हो जाएगा की सूचना दी। यह "एम्बेडेड" एक विशेष मशीन प्राप्त करने पर है।
सेंसर और कंप्यूटर स्मृति और अन्य उपकरणों के अंदर कपड़े में "प्रत्यारोपित" के बाद, अगले कदम के लिए एक "" कार्यात्मक कपड़े का विकास होता है। एम्बेडेड इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस में कपड़े इकट्ठा करने के लिए, दुकान, डिजिटल जानकारी प्रेषित, आप सीधे अपने फोन, टैबलेट, साथ ही खेलों और खेल उपकरण, मानव स्वास्थ्य की वास्तविक समय की निगरानी कनेक्ट कर सकते हैं। एथलीट, रोगियों और यहां तक कि लोगों के बहुमत से यह लाभ उठा सकते हैं।
इलेक्ट्रॉनिक विज्ञान प्रयोगशाला के निदेशक जॉन Walla कीथ के ओहियो राज्य विश्वविद्यालय और साथी 阿西米纳基 Woer तिवारी सहयोगात्मक अनुसंधान इन सफलताओं को प्राप्त करने के लिए। परिणामों के बारे में अकादमिक पत्रिकाओं में प्रकाशित किया गया है।
Walla कीथ प्रयोगशाला एक असामान्य मशीन खड़ा है। यह केवल कपड़े सिलाई नहीं कर सकते हैं, लेकिन यह भी पच्चीकारी में वस्त्रों के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स के तहत कंप्यूटर प्रोग्राम निर्देशों में है, जिससे एक "कार्यात्मक" कपड़े का निर्माण किया।
उदाहरण के लिए, कुछ नख एक साथ इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की विधानसभा की तुलना में थोड़ा बड़ा है, कुछ सेंटीमीटर लंबे wideband एंटीना, कपड़े के बाद एम्बेडेड बन सकता है, वास्तव में सेल फोन संकेतों को बढ़ाने और इंटरनेट का उपयोग की गति तेज हो सकती है।
Walla कीथ ने कहा कि प्रौद्योगिकी वस्त्र उद्योग, "" कार्यात्मक कपड़ों की है कि विज्ञान और प्रौद्योगिकी के प्रति जागरूकता, स्वास्थ्य डेटा संचरण, एक दिन चिकित्सा के क्षेत्र में एक डुबकी के भी योग्य उपयोग की सुविधा में क्रांतिकारी बदलाव होगा, आप फिल्म पर नजर रखी जा सकता है सकते हैं स्वास्थ्य।
हाल ही में, क्रिस Walla और वफादारी Jiwo इस तकनीक का इस्तेमाल एक प्रोटोटाइप पहनने योग्य इलेक्ट्रॉनिक घटक उत्पादों का उत्पादन करने के लिए, और यह एक पेटेंट के लिए आवेदन किया जाता है। इसके अलावा, वे इतने छमाही में है कि उत्पादन लागत दो साल के भीतर अभी भी कर रहे हैं।
आलेख लिंक: सुरक्षा चीन प्रदर्शनी वेबसाइट